Sunday, July 7, 2024
HomeSportsSubhman Gill Health News: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, शुभमन गिल...

Subhman Gill Health News: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, शुभमन गिल अस्पताल में हुए भर्ती

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Subhman Gill Health News: टीम इंडिया ने क्रिकेट वर्ल्ड कप का पहला मैच दमदार ओपनर शुभमन गेल के बिना खेला। डेंगू बुखार से पीड़ित होने के कारण शुभमन गिल प्रैक्टिस करने भी नहीं आए। कल ही खबर आई थी कि शुभमन गिल की तबीयत ठीक नहीं है और वह अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे।

अब एक और बुरी खबर है कि शुभमन गिल अस्पताल में हैं। ऐसे में चिंता की बात ये है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत के तीसरे मैच में शुभमन गिल नहीं खेल पाएंगे। इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शुभमन गिल चेन्नई के ही अस्पताल में भर्ती

शुभमन गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं गए हैं और वह चेन्नई में रहकर ही अपना इलाज कराएंगे। फिलहाल शुभमन गिल चेन्नई के ही अस्पताल में भर्ती हैं। भारत के स्टार ओपनर शुभमन गिल की ताजा हेल्थ अपडेट ने टीम इंडिया और फैन्स की चिंता बढ़ा दी है। डेंगू से पीड़ित शुभमन गिल को प्लेटलेट्स कम होने के कारण चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से शुभमन गिल पहले ही बाहर हो चुके हैं। अब शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में गिल के खेलने की कोई संभावना नहीं दिख रही है। गिल की गैरमौजूदगी में इशान किशन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे।

शुभमन गिल की डेंगू रिपोर्ट पॉजिटिव आई

पिछले हफ्ते शुभमन गिल की डेंगू रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद गिल रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच से बाहर हो गए। उम्मीद थी कि गिल शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए फिट हो जाएंगे। लेकिन अब इसकी कोई संभावना नजर नहीं आ रही है। डेंगू जैसी बीमारी से उबरने में कम से कम दो हफ्ते का समय लगता है। ऐसे में गिल अगले हफ्ते की शुरुआत में ही प्रैक्टिस पर लौट पाएंगे। हालांकि, बीसीसीआई गिल के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं करेगी और वह वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बने रहेंगे।

शुभमन गिल अस्पताल में भर्ती

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम दिल्ली पहुंच चुकी है। लेकिन गिल अभी भी चेन्नई में हैं और प्लेटलेट्स कम होने के कारण चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुश्किल

भारत और पाकिस्तान के बीच चार दिन बाद 14 अक्टूबर को मैच होना है। लेकिन उस मैच में भी उनके खेलने की संभावना न के बराबर है। सूत्रों के मुताबिक, अगर आने वाले दिनों में गिल की हालत में सुधार होता है तो उन्हें छुट्टी मिल सकती है और वे होटल लौट सकते हैं।

Also Read: Uttarakhand: सभी जिलों में मदरसों का होगा सत्यापन, CM धामी ने दिए निर्देश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular