Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSuicide: घरवालों ने कहीं और तय की शादी, प्रेमी संग फांसी लगाकर...

Suicide: घरवालों ने कहीं और तय की शादी, प्रेमी संग फांसी लगाकर की आत्महत्या 

- Advertisement -

Suicide

इंडिया न्यूज, फर्रुखाबाद (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक लड़के और लड़की के शव एक ही रस्सी से लटके मिले। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे।

साथ लटके मिले शव
पुलिस ने बताया कि दोनों फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला चौहट्टा के एक ही इलाके में रहते थे।लड़का संकेश यादव अकेला रहता था जबकि उसके पिता फर्रुखाबाद में एक अलग मकान में रहते हैं। संकेश का दोस्त गौतम सुबह उसके घर पहुंचा। जब संकेश ने दरवाजा नहीं खोला तो गौतम ने किसी तरह कमरे की खिड़की खोली तो शव लटके मिले।

लड़की की तय कर दी थी शादी 
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की के परिवार ने मौके पर आने से इनकार कर दिया। अधिकारी ने कहा, ‘जांच के दौरान, यह पाया गया है कि लड़की के परिवार ने उसकी शादी तय कर दी थी और यह महीनों में निर्धारित की गई थी। प्रथम दृष्टया शवों पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। कायमगंज के डीएसपी सोहराब आलम ने कहा कि आगे की जांच जारी है और तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी के पिता पर मामला दर्ज, ड्राइवर के साथ कुकर्म का आरोप 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular