Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsSultanpur News: सुल्तानपुर में आप सांसद संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज, जानें...

Sultanpur News: सुल्तानपुर में आप सांसद संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज, जानें क्या है आरोप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sultanpur News: सुल्तानपुर थाना कोतवाली नगर में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर केस दर्ज किया गया। संजय सिंह पर यह केस चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में हुआ है। इसके साथ ही आप पार्टी के प्रत्याशी डॉ संदीप शुक्ला पर भी केस दर्ज किया गया है।

संजय सिंह पर क्या है आरोप?

दरअसल,राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर आरोप लगा है कि वह जुलूस के दौरान नाबालिग बच्चों द्वारा चुनाव प्रचार करवाया जा रहा था। बता दें कि चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार की शिकायत के बाद यह मामला दर्ज हुआ। खबर सामने आने के बाद जिले के डीएम जसजीत कौर ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया था। एसडीएम सदर और सीओ सिटी की जांच रिपोर्ट मिलने पर संजय सिंह और डा संदीप शुक्ला पर केस दर्ज हुआ। शनिवार को समर्थन के लिए निकले जुलूस में बच्चों की मदद द्वारा चुनाव प्रचार कर रहे थे। पार्टी द्वारा यह जुलूस नगर पालिका क्षेत्र के प्रमुख चौराहों से निकाला गया था।

11 मई को दूसरे चरण का मतदान

गौरतलब है कि 4 मई को हुए पहले चरण के निकाय चुनाव में 37 जिलों में मतदान हुआ था और अब बाकी बचे दूसरे चरण के 38 जिलों में चुनाव 11 मई को होगा। इसलिए अब तमाम पार्टियां अपनी ताकत चुनाव प्रचार के बचे हुए अंतिम दो दिन में झोंकनें में लगी हैं। बीजेपी की बात करें तो एक छोर पर मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, सरकार के मंत्रियों और प्रदेश अध्यक्ष की चुनावी सभाएं होंगी। वहीं दूसरे छोर पर विपक्ष भी लोकसभा चुनाव से पहले इस चुनाव बेहतर से बेहतर परिणाम चाहता है।

UP ATS Raid: यूपी एटीएस की बीते 16 घंटे से लगातार छापेमारी जारी,PFI से जुड़े दो लोग गिरफ्तार, 70 से पूछताछ जारी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular