Friday, July 5, 2024
HomeअपराधSultanpur : पति को बारात जाना पड़ा महंगा, अपराधियो ने महिला...

Sultanpur : पति को बारात जाना पड़ा महंगा, अपराधियो ने महिला की धारदार हथियार से कर दी गई हत्या

- Advertisement -

(Husband had to go to the wedding procession, the woman was murdered with a sharp weapon): उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) से एक आपराधिक मामला सामने आया है। बीती रात एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घर पर महिला अकेले थी। दरअसल, महिला का पति पड़ोस के शादी समारोह में बारात गया था।

जब पडोसी के बारात से लौटे पति ने पत्नी की खोज बीन शुरू की तो घर के बगल खेत मे उसका लहूलुहान हालत में शव देखकर हड़कम्प मच गया। बहरहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साथ ही पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है। हालांकि प्रथम दृष्ट्या ये मामला आशनाई से जोड़कर देखा जा रहा है।

सरसों के खेत मे मिला शव

दरअसल यह मामला लंभुआ कोतवाली के सैता सराय गांव का है। इसी गांव का रहने वाला सभाजीत शादी विवाह में रोड लाइट उठाने का कार्य करता था। कल गांव में एक शादी समारोह में वो रोड लाइट उठाने गया हुआ था। घर पर सभाजीत की पत्नी सोनी और तीन बच्चे मौजूद थे।

वहां से वापस लौटने पर पत्नी घर से नदारद मिली। काफी खोजबीन करने के बाद घर से थोड़ी दूर पर सरसों के खेत मे उसका शव मिला। उसके शरीर पर चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। अस्थानीय लोगों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस हत्यारो की तलाश में जुट गई है। वहीं प्रथम दृष्टया से ये मामला सुनाई का लग रहा है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले के पडताल में जुट गई है।

also read- कांग्रेस के नेता गयासुद्दीन के संतान- राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी ने दिया बड़ा बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular