Friday, July 5, 2024
HomeअपराधSultanpur News: भाभी से थे अवैध संबंध, भतीजे ने किया विरोध तो...

Sultanpur News: भाभी से थे अवैध संबंध, भतीजे ने किया विरोध तो चाचा ने उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Sultanpur News: सुल्तानपुर से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर एक चाचा ने अपने भतीजे को ही मौत के घाट उतार दिया। खबर के सामने आने के बाद इलाके सनसनी फैली हुई है। वहीं इसके पीछे के कारण को जानकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है। दरअसल बताया जा रहा है कि मृतक की मां के साथ चाचा का अवैध संबंध था, लिहाजा रास्ते से हटाने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। पूरे प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस वजह से की गई हत्या

दरअसल पूरा मामला जनपद के बल्दीराय थानाक्षेत्र के गौरा बारामऊ गांव का है। यहां पर गांव के रहने वाले सोनू का उसकी भाभी लीलावती के साथ अवैध संबंध था। इस बात की भनक जब लीलावती के 12 वर्षीय बेटे शिवा को पता लगी तो उसने विरोध शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी जब सोनू को लगी तो वह बौखला उठा।

जांच में जुटी है पुलिस

बताया जा रहा है कि बीती रात उसने पहले शिवा की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं हत्या की जानकारी लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चाचा सोनू को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Also Read:

UP Mafia List: अतीक और दुजाना के बाद अब किसकी तलाश में UP STF, माफियाओं की पहले से सरकार ने जारी की थी सूची

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular