Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSultanpur News: निषाद किले का उदघाटन करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, करोड़ों रुपए...

Sultanpur News: निषाद किले का उदघाटन करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, करोड़ों रुपए की लागत से बन रहा किला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sultanpur News: सुल्तानपुर में आज लोकसभा प्रवास पर लोकनिर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पर यूपी सरकार में मंत्री डॉ संजय निषाद पहुंचे हैं। लोकनिर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में पहुंचने पर भाजपाईयों एवं निषाद पार्टी के पदाधिकारियों ने सूबे के मंत्री डॉ संजय निषाद को पुष्प गुच्छ भेंट कर किया। इसके साथ ही जोरदार स्वागत तदुपरान्त निषाद पार्टी प्रमुख डॉ संजय निषाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की।

करोड़ों रुपए की लागत से निषाद किला बन रहा

बता दें कि निषादों के कल्याण की योजनाओं को गिना रहे मंत्री संजय निषाद ने बताया कि करोड़ों रुपए की लागत से निषाद किला बन रहा है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी इसका उदघाटन करेंगे ।उन्होंने बताया कि लोकसभा प्रवास के दौरान हम अपने विभाग की प्रत्येक जिले में धरातल पर समीक्षा कर रहे हैं कि उनकी क्या स्थिति है यदि किसी को विभाग से अनुदान मिला है तो वह संचालित है कि नहीं। साथ ही यह बताना कि मछुआरों के लिए मछुआ कल्याण कोष व निषाद राज बोर्ड के तहत निषाद परिवार के लोगों को बहुत सारी सुविधायें दी जा रही हैं। जिसका लाभ वह उठा सकते हैं।

वरुण को टिकट मिलेगा या नहीं यह शीर्ष नेतृत्व करेगा तय

वहीं जब महंगाई कैसे दूर होगी के बाबत सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं तो चाहता हूँ कि लोग आगे आएं मत्स्य व्यवसाय करें और सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं। उन्होंने 2024 की तैयारियों के बाबत कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ तहसील एवं ब्लॉक स्तर पर बैठक की जा रहे हैं। इसके साथ ही जब घोसी विधानसभा के उपचुनाव के परिणाम के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी के चयन में कहीं न कहीं कुछ रहा व दलबदल की वजह से चुनाव हारे हैं।

भाजपा सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर के बाबत पूछे जाने पर मंत्री संजय निषाद बोले कि निश्चित रूप से आदमी को मर्यादित होना चाहिए। वरुण को टिकट मिलेगा या नहीं यह शीर्ष नेतृत्व तय करेगा।

Also Read: Lucknow Accident: यूपी में तेज बारिश का कहर! आकाशीय बिजली गिरने से युवक हुआ घायल, मकान में आई दरारें

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular