Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSultanpur News : युवक पर कैंची से हमला, दबंगो ने पहले भी...

Sultanpur News : युवक पर कैंची से हमला, दबंगो ने पहले भी की थी मारपीट, युवक की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sultanpur News सुल्तानपुर : सुल्तानपुर (Sultanpur News) में आज दिनदहाड़े बदमाशों ने बाइक मीटर मैकेनिक पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं आनन फानन घायल मैकेनिक को जिला अस्पताल लाया गया।

Sultanpur News : क्या है पूरा मामला

दरअसल ये मामला नगर कोतवाली के पंचरास्ते का है। जहा पाठक ऑटोमोबाइल की दुकान है। इसी दुकान पर जय प्रकाश पाठक गाड़ी के मीटर बनाने का कार्य करते थे। प्रतिदिन की तरह आज भी जयप्रकाश दुकान पर बैठकर कार्य कर रहे थे।

उसी दरम्यान पुरानी रंजिश में रेहान और साथियों ने जयप्रकाश पाठक पर कैंची से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। हमला होता देख वहां हड़कंप मच गया। घटना को अंजाम देने के बाद रेहान और उसके साथी मौके से फरार हो गए।

दबंग है हमलावर

वहीं घायलावस्था में जय प्रकाश पाठक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों की माने तो हमलावर दबंग है और अपना वर्चस्व बनाने के लिए इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है।

इसके पहले भी होली के समय इन लोगों से मारपीट हुई थी लेकिन पुलिस ने कार्यवाही नही की। जिसके बाद आज बेखौफ बदमाशों ने फिर घटना को अंजाम दे डाला।

Also Read –  10 साल की बच्ची को बेहोश कर किया गैंगरेप, आरोपी के खिलाफ लगा पॉक्सो एक्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular