Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsSultanpur: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, मोबाइल में मिली ऑडियो सुसाइड...

Sultanpur: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, मोबाइल में मिली ऑडियो सुसाइड नोट, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(The young man died in suspicious circumstances): यह मामला यूपी (UP) के सुल्तानपुर (Sultanpur) से है। जहां शहर के दरियापुर इलाके में स्थित रेलवे लाइन पर सुबह एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

  • क्या है पूरा मामला
  • फोटो वायरल होने पर मौके पर पहुंचे रिश्तेदार
  • मोबाइल में थी ऑडियो सुसाइड नोट

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला नगर कोतवाली के शास्त्री नगर चौकी क्षेत्र का है। जहां दरियापुर इलाके में स्थित सुल्तानपुर-वाराणसी रेलखंड पर सुबह एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मोहल्ले के लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया।

जिसके बाद स्थानीय नागरिकों ने पुलिस रेलवे सुरक्षा दल को सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने कोतवाली पुलिस को सूचित करते हुए शव की शिनाख्त शुरू की ।

फोटो वायरल होने पर मौके पर पहुंचे रिश्तेदार

इस घटना का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मृतक के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मृतक की पहचान सिद्धीक उर्फ गुड्डू गांव मखदूम थाना रुधौली जनपद अयोध्या के रूप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सिद्दीक की दरियापुर अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले आमिर से गाढ़ी दोस्ती थी। यह उन्हीं के घर पर पिछले एक साल से रहता था।

मोबाइल में थी ऑडियो सुसाइड नोट

बता दे, मृतक ट्रक चालक था। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से मिले एंड्रॉयड फोन को खंगालने पर मृतक का कथित ऑडियो सुसाइड नोट सामने आया है।

मृतक के आडियो सुसाइड नोट व मोबाइल में स्टोर अन्य सामग्रियों को खंगाल कर मृतक के आत्महत्या के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। फिलहाल मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस परिजनों से तहरीर का इंतजार कर रही है ।

ALSO READ- अलीगढ़ के रिंकू ने की छक्कों की बरसात, जश्न में डूबा पूरा परिवार, पिता ने कह दी बड़ी बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular