Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSultanpur Train Accident: सुल्तानपुर में दो मालगाड़ियां आपस में टकराई, लखनऊ-प्रयागराज रेलवे...

Sultanpur Train Accident: सुल्तानपुर में दो मालगाड़ियां आपस में टकराई, लखनऊ-प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित

- Advertisement -

 Sultanpur Train Accident: यूपी के सुल्तानपुर में रेलवे विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सुल्तानपुर जंक्शन के दक्षिणी केबिन के पास गुरुवार (16 फरवरी) सुबह दो मालगाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक मालगाड़ी का ड्राइवर घायल हुआ है। वहीं एक मालगाड़ी के करीब आधा दर्जन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हादसे के बाद लखनऊ-वाराणसी और अयोध्या-प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित हुआ है।

खबर मे खास:

  • हादसे के बाद रेलवे अध‍िकार‍ियों में मचा हड़कंप 
  • लखनऊ और वाराणसी और अयोध्या प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित

हादसे के बाद रेलवे अध‍िकार‍ियों में मचा हड़कंप 

हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे अध‍िकार‍ियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जीआरपी सह‍ित रेलवे अध‍िकार‍ियों की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई है। लखनऊ-वाराणसी और अयोध्या-प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित होने से दर्जनों ट्रेनें खड़ी हो गई।

लखनऊ और वाराणसी और अयोध्या प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित

दरअसल, ये मामला है सुल्तानपुर जंक्शन के दक्षिणी केबिन के पास का। जहां आज भोर में करीब साढ़े पांच बजे लखनऊ और वाराणसी की ओर से आ रही दो मालगाड़ियों की आमने सामने टक्कर हो गई। इस घटना में वाराणसी की ओर से आ रही मालगाड़ी का ड्राइवर घायल बताया जा है। वहीं हादसे के बाद दोनों मालगाड़ियों के इंजन तो क्षतिग्रस्त हो ही गए हैं साथ ही एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस घटना के बाद लखनऊ और वाराणसी और अयोध्या प्रयागराज रेलवे ट्रैक बाधित हो गया है।

READ MORE:UP Budget Session 2023: इस दिन पेश होगा योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट, लोकसभा चुनाव को देखते 7 लाख करोड़ का हो सकता है बजट

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular