Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSwami Maurya: सपा नेता पर जूता फेंकने वाले व्यक्ति पर हनुमानगढ़ी के...

Swami Maurya: सपा नेता पर जूता फेंकने वाले व्यक्ति पर हनुमानगढ़ी के महंत का बयान, साधुवाद देकर कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Swami Prasad Maurya: लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर वकील की वेशभूषा में एक व्यक्ति ने जूता फेंका। बाद में मौर्य के समर्थकों ने हमलावर की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने इस मामले पर अपना बयान दिया है।

महंत ने जूता मारने वाले व्यक्ति को साधुवाद देकर कहा…

स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने की घटना पर अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने जूता मारने वाले व्यक्ति को साधुवाद देकर कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा लगातार सनातन धर्म पर अनर्गलन बयानबाजी करने के बावजूद अखिलेश यादव अगर उनके खिलाफ पार्टी फोरम पर कोई कार्रवाई नही कर रहे है तो जल्द ही जूता फेंकने की घटना उनके साथ भी हो सकती है।

ये है पूरा मामला..

समाजवादी पार्टी के एमएलसी और विवादित बयानों के लिए मशहूर स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक कार्यक्रम के दौरान हमला हुआ। जिसमें एक अज्ञात व्यकित द्वारा उनपर जूता फेंका गया है। बता दें, समाजवादी पार्टी के ओबीसी सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया। मामले में जूता फेंकने वाले को कार्यकर्ताओं ने पहले खूब पीटा फिर उसे पुलिस हिरासत में लेकर विभूति खंड थाना ले गई।

फरवरी में भी काली स्याही फेंकी गई थी

बता दें, इससे पहले भी स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयानों को लेकर इसका शिकार हुए हैं। रामचरितमानस के खिलाफ बयान देने के बाद विवादों में आए स्वामी प्रसाद मौर्य पर इसी साल की फरवरी में भी काली स्याही फेंकी गई थी। वहीं, जब वह वाराणासी से सोनभद्र जाने के दौरान रास्ते पर स्वागत में कुछ लोग फूल-माला लेकर खड़े थे। जैसे ही काफिला वहां पहुंचा तो फूल-माला देखकर स्वामी प्रसाद मौर्य वहां रूक गए और माला लेकर खड़े लोगों ने उन पर स्याही फेंक दी और काले झंडे दिखाए।

Also Read: UP Crime: तू मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुझे किसी की होने भी नहीं दूँगा, करना चाहता था…

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular