Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsSwami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य के ऑफिस पर हमला

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य के ऑफिस पर हमला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),KushiNagar: कुशीनगर के कसया स्थित स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर कार्यालय में जमकर नुकसान पहुंचाया है। पुलिस इस मामले सख्ती से जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

यूपी की कुशीनगर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय समाज पार्टी प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय पर देर रात को अज्ञात हमलावरों ने हमला कर हर्ष फायरिंग की। स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक रात में ही मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने रात्रि के 2 बजे प्रार्थना पत्र लेकर चार नामजद और 20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Mathura: रेलवे ट्रैक पर मिलीं तीन लाशें, दिल दहला देने वाला मामला

पुलिस इस मामले की छावहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अभिनव त्यागी ने बताया कि किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई जिसको लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों से प्रार्थना पत्र लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। तहरीर के आधार पर हमलावरों को चिन्हित कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं देर रात को स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय पर हमला होने से कार्यकर्ता उग्र हो गए और रात में ही थाने का घेराव कर दिया। नबीन कर रही है।

गुलाब चंद मौर्या ने बताया ये…

गुलाब चंद मौर्या ने एक बार फिर से अधिकारियों को इस घटना के बारे में बताया कि उन्हें हमलावरों ने उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया और उन्हें हमला करने की कोशिश की गई। जब वह कार्यालय में पहुंचा, तो वहाँ भी मोदी और योगी के नारे सुनाई दिए और तोड़फोड़ मच गई। हमलावरों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अगर कार्यालय कल से खुला रहा तो उन्हें मौत का सामना करना पड़ेगा। खबर स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यकर्ताओं तक पहुंची, जिन्होंने तुरंत गुलाबचंद मौर्य के साथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई।

कार्यकर्ताओं ने घटना के खिलाफ कार्यवाही की मांग की और थाने में घंटों तक बैठे रहे। स्वामी प्रसाद ने भाजपा की साजिश का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें इसे पूरा करने की अनुमति नहीं देंगे। उनका मानना है कि भाजपा चुनाव हारने के बाद गलत काम कर रही है और अगर उन्होंने अपनी गलतियों पर सोचने में कसर नहीं की, तो उन्हें कार्यकर्ताओं को कड़ी कार्रवाई करने पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें: 12 साल की बच्ची ने स्कूल को दी बम से उड़ाने की धमकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular