Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSwami Prasad Maurya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य...

Swami Prasad Maurya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, बोले- सब दिखावा और पाखंड

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Swami Prasad Maurya: 22 जनवरी 2024 को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हुआ। जिसे लेकर पुरे देश में खुशी का माहौल है। इस बीच अपने बयानों के लिए चर्चाओं में रहने वाले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। उन्होंने ने अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जनता के बुनियादी सवालों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी को पाखंड बताया।

प्राण प्रतिष्ठा पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या कहा? 

सपा राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, “एक टीवी डिबेट में संत कह रहे थे कि भारत एकमात्र ऐसा देश है, जहां पत्थरों की प्राण प्रतिष्ठा की जाती है।” इसी डिबेट में सपा नेता एसपी नेता भी शामिल थे, उन्होंने कहा कि प्राण जो परिवार के सदस्य मर गए हैं उनकी प्रतिष्ठा की जानी चाहिए जिससे वे हमेशा के लिए जीवित रह सकते हैं। अगर प्राण प्रतिष्ठा से पत्थर जीवित हो जाता है तो मृत व्यक्ति चल क्यों नहीं सकता? ये सब दिखावा और पाखंड है। लोग ये सोचते हैं कि वे महान हैं प्राण प्रतिष्ठा करके भगवान से भी।”

कर्पूरी ठाकुर को एक महान नेता- स्वामी प्रसाद मौर्य

कर्पूरी ठाकुर सेना के तत्वावधान में जननायक कर्पूरी ठाकुर के शताब्दी वर्ष जयंती समारोह लंका मैदान में आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या ने कर्पूरी ठाकुर को एक महान नेता बताते हुए कहा कि उनका जीवन हम सबके लिए प्रेरणास्रोत है। हम उनके बताए रास्ते पर चलकर ही इस देश को भाजपा की तानाशाही हुकूमत से छुटकारा मिल सकता हैं।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular