Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: स्वामी प्रसाद मौर्य बदलेगे पाला बीजेपी में जाने का इरादा,...

UP POLITICS: स्वामी प्रसाद मौर्य बदलेगे पाला बीजेपी में जाने का इरादा, ओम प्रकाश राजभर ने किया दावा

- Advertisement -

UP POLITICS: रामचरितमानस (Ramcharitmanas)पर लगातार विवादित बयान से  विवादों में बने रहने वाले सपा पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य अब बीजेपी में जाएंगे।उन्होंने कई और सपा नेताओं के पाला बदलकर बीजेपी में शामिल होने का दावा किया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान

आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने बयान दिया था कि उन्होंने कभी भी प्रभु राम का अपमान नहीं किया है। इसी बात पर पलटवार करते हुए राजभर ने दावा किया है कि अब लगता है मौर्य बीजेपी में जाएंगे। ये सारे नेता दल बदलु नेता लोग हैं। ये मौका मिलते ही बीएसपी में, सपा में और बीजेपी में रहते हैं। अभी मौर्य सपा में हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ये दांव लगाने के चक्कर में हैं। जिस चौपाई की बात उन्होंने की है मुझे लगता है कि भगवान राम उन्हें याद आ रहे हैं।

क्या कह दिया राजभर ने

सुभासपा प्रमुख ने बयान देते हुए कहा हैै कि राम नाम जपना और पिछड़ों का हक लुटवाना बस यही काम है उनका ये लोग सिर्फ विधानसभा में बैठकर केवल हंसते हैं। यही उनका पेशा है। जब 69 हजार शिक्षक भर्ती पर ओम प्रकाश राजभर बोल रहा था तब ये लोग बैठकर मुस्कुरा रहे थे। समाजिक न्याय समिति की बात हम कर रहे थे तो उन्होंने बयान दिया कि आप लोग लड़ो तब उनको इस बात का डर था कि सत्ता से मेरी मंत्री पद चली जाएगी।

राम की शरण में जाने की कही बात

उन्होंने आगे कहा कि मौर्य अब प्रभु राम की शरण में जाएंगे तभी उनकी जान बचेगी। वहीं ऐसे दर्जनों विधायक है जो स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ खड़े हैं। वो संविधान के हिसाब से बात कर रहे हैं। बाबा साहेब अंबेडकर ने कहीं है कि संविधान में छूत-अछूत नहीं लिखा हुआ है। ये जो लोग हैं इनका संविधान की बातों से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग पाला बदलने वाले लोग हैं।

 

ये भी पढ़े-UP Gorakhpur: दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर CM योगी आज, क्या- क्या होगा उनका प्लान जानिए पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular