Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSwara Bhaskar Second Marriage: होली के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर करेंगी दूसरी...

Swara Bhaskar Second Marriage: होली के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर करेंगी दूसरी शादी

- Advertisement -

Swara Bhaskar Second Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बायफ्रेंड फहद अहमद संग 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज करके अपने फैंस को चौंका दिया था। अब कहा जा रहा है कि स्वरा दूसरी शादी करने जा रही हैं। उनकी ये शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होगी। जब सोशल मीडिया पर तेजी से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। लेकिन अब खबरें हैं कि कपल होली के बाद हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करने वाला है। स्वरा भास्कर की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें स्पेशल मैसेज भी लिखा गया है।

खबर में खास: 

  • होली के बाद अगले हफ्ते दिल्ली में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में करेंगी शादी
  • स्वरा ने कार्ड में लिखा -“जरूर आएं”

होली के बाद अगले हफ्ते दिल्ली में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में करेंगी शादी

खबर के मुताबिक स्वरा और फहद की शादी की रस्में होली के बाद अगले हफ्ते दिल्ली में शुरू होंगी। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में 15 और 16 मार्च को कार्यक्रम होगा। बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बॉयफ्रेंड फहद अहमद संग 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज करके अपने फैंस को चौंका दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं। लेकिन अब खबर है कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद होली के बाद शादी की पार्टी देने वाले हैं। इस कार्यक्रम का कार्ड भी सामने आ गया है। जो स्वरा भास्कर की कोर्ट में शादी की ही तरह खास है। इसके साथ एक स्पेशल मैसेज भी लिखा गया है, जो तेजी से अब वायरल भी हो रहा है।

स्वरा ने कार्ड में लिखा -“जरूर आएं”

वायरल हो रहे कार्ड में लिखा है एक खास मैसेज ”कभी कभी हम किसी खास चीज को दूर-दूर तक ढूंढते रहते हैं। लेकिन वह आपके पास ही होती है। हम प्यार को ढूंढ रहे थे पर दोस्ती पहले मिल गई। यह एक विरोध से शुरु हुआ, जो राजनीतिक घटना के साथ बढ़ता चला गया। अंधेरे के समय में हमने साथ उजाला पाया और एक दूसरे को अलग नजरिए से देखने लग गए। हमने नफरत के समय में प्यार पाया। हां इसमें चिंता, अनिश्चितता और डर भी था। लेकिन विश्वास और उम्मीद भी है। हमसे जुड़े और खुशियों को बांटे क्योंकि हम उस पागलपन का जश्न मना रहे हैं, जो बसंत मार्च 2023 में दिल्ली में है। जरुर आएं।’  बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी के इस कार्ड को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

MI VS RCB: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 9 विकेट से दी मात

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular