Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRishikesh News: बागेश्वर उप-चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद बांटी...

Rishikesh News: बागेश्वर उप-चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद बांटी गई मिठाई, हुई जमकर आतिशबाजी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rishikesh News: उत्तराखंड के बागेश्वर में भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास की जीत के बाद ऋषिकेश भाजपा मंडल ने देहरादून तिराहे पर खुशी जताते हए मिठाई बांटी और आतिशबाजी की। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे संगठन की जीत बताया।

जनता ने संपूर्ण बहुमत की सरकार के प्रति दिखाया विश्वास

मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार ने कहा कि यह जीत मुख्यमंत्री माननीय पुष्कर सिंह धामी और संपूर्ण बहुमत की सरकार के प्रति जनता के विश्वास की जीत है। क्षेत्र की जनता ने भाजपा को समर्थन देकर उसकी ओर से किए जा रहे विकास कार्यों पर मोहर लगाई है।

यह जनता के विश्वास की सरकार

भाजपा सरकार रोजगार, विकास और उत्तम स्वास्थ्य सुविधाओं को उपलब्ध कराने में निरंतर प्रयासरत है। जिसका परिणाम हम बागेश्वर की जीत के साथ देख सकते हैं। वहीं पार्षद शिवकुमार गौतम ने कहा कि भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार मुक्त सरकार और जनता के विश्वास की सरकार है। सरकार का पूरा ध्यान शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य और विकास पर है। जिसका परिणाम हमें जीत के रूप में मिला है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा।

कार्यक्रम में कौन रहा मौजूद 

इस अवसर पर नितिन सक्सेना, दिनेश सती, राजेंद्र प्रेमसिंह बिष्ट, दीपक बिष्ट, इंद्र कुमार गोदवानी, पंकज शर्मा, रंजन अणथ्वाल, पवन शर्मा, बृजेश शर्मा, राजू शर्मा, रूपेश गुप्ता व अरुण जुगराण आदि मौजूद रहे।

Read more: Uttarakhand News: डेंगू के कहर से 13 वर्षीय किशोरी की मौत, मिले 22 नए मरीज, दून अस्पताल में अबतक 12 की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular