Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशT20 World Cup: फिरोजाबाद में भारत-पाकिस्तान मैच पर लगा लाखाें का सट्टा,...

T20 World Cup: फिरोजाबाद में भारत-पाकिस्तान मैच पर लगा लाखाें का सट्टा, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

- Advertisement -

T20 World Cup

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद (Uttar Pradesh) । टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर सट्टा बाजार एक्टिव हो गया है। ऐसे ही एक गैंग का शनिवार को फिरोजाबाद में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस खेल का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कार्रवाई के दौरान पांच आरोपी मौके से भाग गए।

शिकोहाबाद का रहने वाला है आरोपी

एसपी देहात कुमार रण विजय सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी शिकोहाबाद प्रदीप कुमार ने फोर्स के साथ अमित कुमार को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपी अमित कुमार शिकोहाबाद का रहने वाला है। आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से एक मोबाइल भी मिला है। इस मोबाइल से पुलिस को टी-20 वर्ल्ड कप पर लगाए जाने वाले सट्टे की जानकारी मिली है।

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी अमित ने बताया कि वह बैंक खातों को किराए पर लेता है। सट्टा लगवाने का काम उसके साथ दस अन्य साथी करते हैं। उसके अन्य साथी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में निवास करते हैं। इस गैंग का संचालन नोएडा से किया जा रहा है।

एक लाख 30 हजार रुपए फ्रीज

पुलिस ने बताया कि अमित ने फोन-पे व पेटीएम के माध्यम से 25 से 30 लाख रुपये की धनराशि का लेन-देन किया है। उसके फोन-पे एकाउंट से एक लाख 30 हजार रुपये फ्रीज कराया गया है। अमित के सहयोगियों के एकाउंट को फ्रीज कराने की कार्रवाई की जा रही है।

कार्रवाई के दौरान फरार हुए शिवम यादव निवासी माधोगंज शिकोहाबाद, शानू उर्फ लंगडा निवासी रुकनपुरा, शानू उर्फ असद निवासी स्टेशन रोड दक्षिण, अनिल गुप्ता उर्फ भाई साहब निवासी सिरसागंज व सलमान निवासी तेली गली थाना शिकोहाबाद की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: धनतेरस पर राशि के अनुसार करें खरीदारी, बन रहा त्रिपुष्कर योग

यह भी पढ़ें: श्रीराम राज्याभिषेक थीम पर संवर रही अयोध्या, 17 लाख दिये जलाकर फिर बनेगा रिकॉर्ड

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular