Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Game: ‘रन जेठा रन’ के नाम से...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Game: ‘रन जेठा रन’ के नाम से आया तारक मेहता का उल्टा चश्मा’’जिसमें होगी दया बेन कि एंट्री

- Advertisement -

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah titled as ‘Run Jetha Run’ in which Daya Ben will enter): टेलीविजन का लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जिसकी लोकप्रियता 14 सालों से बनी हुई है। बच्चें से ले कर बड़े तक सभी इस शो के दीवाने हैं। पूरा परिवार एक साथ बैठ कर इस शो का लुफ्त उठाता है। हालांकि इस शो के किरदारो में शुरुआत से ले कर अब तक में काफी बदलाव आए हैं। लेकिन फिर भी शो की लोकप्रियता में कुछ फर्क नहीं पड़ा है। इसको धयान में रखते हुए शो के मेकर्स ने अपने ऑडियंस के लिए एक तोहफा लाया है। आपको बता दें कि अब आप नहीं शो को र्सिफ देख सकते हो बल्कि अब से इस शो को खेल भी सकते हैं।

अब मेकर्स ने इस शो पर एक मजेदार गेम बनाया है, जो कि बिल्कुल फ्री है। आप इस गेम शो के सभी किरदारों को देख सकते हैं। साथ ही साथ काफी समय पहले ही शो छोड़ चुकी दया बेन को भी देख सकते हैं।

गेम में और कौन- कौन से दिखेगें शो के कैरेक्टर्स

हाल ही में शो के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें जेठालाल, पोपटलाल और शो के कई किरदार को आप देख सकते हैं। इस गेम में आपको शो के सभी कैरेक्टर्स नज़र आएंगे। जहां एक तरफ आपको गेम में फुल कॉमेडी देखने को मिलेगी तो वहीं दूसरी तरफ आपको जेठालाल की बबीता के साथ फ्लर्टींग भी देखने को मिलेगी। खास बात ये है की यह गेन एंड्रॉयड और आईफोन दोनों में मौजूद है तो अगर आप इस गेम का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो आप इसको गूगल प्ले या फिर ऐप स्टोर पर फ्री में इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं। इस गेम का नाम ‘रन जेठा रन’ (Run Jetha Run) है।

Reported By: Mili Choubey

ये भी पढ़ें- Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए शुरू हुए ऑनलाइन पंजीकरण, चार तरीकों से करें रजिस्ट्रेशन, ये कागजात हैं जरूरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular