Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsTehri News: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे के पास सड़क पर पलटी की कार, 4...

Tehri News: ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे के पास सड़क पर पलटी की कार, 4 लोग गंभीर रूप से घयाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Tehri News: देहरादून से उत्तरकाशी जा रही एक कार ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे पर कंडीसौड़ के पास सुनारगांव में सड़क पर पलटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार 2 महिला समेत 4 लोग गंभीर रूप से घयाल हो गए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस द्वारा सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छाम पहुंचाया गया।

घायलों को 108 की सहायता से पहुंचाया गया अस्पताल

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर किया गया। प्रभारी थाना निरीक्षक छाम प्रदीप पंत ने मामले पर बताया कि जानकारी के अनुसार ये लोग देहरादून से उत्तरकाशी जा रहे थे, जिनकी कार सुनारगांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई, जिन्हें एक 108 की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया।

वाहन को हाइड्रा मशीन के सहारे हाईवे से किया गया साइड

डॉ प्रिया त्यागी व डॉ सविता चौधरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उत्तरकाशी में चिकित्सक के पद पर तैनात हैं। घटना के वक्त कार डॉ प्रिया त्यागी चला रही थी। सभी घायलों की हालत खतरे से बहार बताई जा रही। बता दे कि वाहन को हाइड्रा मशीन के सहारे हाईवे से साइड कर दिया गया है।

घायलो की सूची
– डॉ सविता चौधरी (35) निवासी देहरादून 

-डॉ प्रिया त्यागी (35) निवासी अधोईवाला देहरादून 

-अभय अधोईवाला देहरादून 

-सविता त्यागी अधोईवाला देहरादून

Rishikesh Gangotri Highway

ये भी पढ़ें:- Uttarkashi News: पुरोला BJP लीडर जाहिद ने कहा- प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम महिलाओं के लिए बोले गए अपशब्द.., समुदाय विशेष के लोगों ने किया खंडन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular