Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडTehri Road Accident: सड़क हादसा! चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर कार पलटने से...

Tehri Road Accident: सड़क हादसा! चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर कार पलटने से पांच लोग घायल, दो एम्‍स रेफर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) टिहरी: “Road Accident: ” ऋषिकेश से उत्तरकाशी की ओर जा रही कार अचानक से सड़क पर पलट गई, जिसमे कि पांच लोग सवार थे। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से 108 से सीएचसी खाड़ी पहुंचाया।

चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर कार पलटने से पांच लोग घायल

स्थानीय लोगों की मदद से 108 से सीएचसी खाड़ी पहुंचाया

कार ऋषिकेश से उत्तरकाशी की ओर जा रही थी

चंबा-ऋषिकेश पर सड़क हादसा

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां, चंबा-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर ताछला के समीप एक सड़क हादसा हुआ है। कार दुर्घटनाग्रस्त होने से कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। जिसमे से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

सभी घायलों को 108 से सीएचसी खाड़ी पहुंचाया

बता दें, शनिवार की सुबह एक कार ऋषिकेश से उत्तरकाशी की ओर जा रही थी। तभी कार अचानक से सड़क पर पलट गई, जिसमे कि पांच लोग सवार थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को 108 से सीएचसी खाड़ी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की गंभीर हालत को देशते हुए एम्स ऋषिकेश रेफेर कर दिया गया।

Also Read: KKR vs GT: कोलकाता और गुजरात के बीच आज कड़ी टक्कर, क्या कोलकाता चला पाएगी जादू या गुजरात की जीत रहेगी बरकरार? जानें क्या कुछ खास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular