Friday, July 5, 2024
HomeAssembly Result 2022Teni Tells why BJP wins UP Election : टेनी ने बताई यूपी...

Teni Tells why BJP wins UP Election : टेनी ने बताई यूपी में भाजपा की जीत की वजह, हम तो पहले ही कह रहे थे बहुमत मिलेगा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Teni Tells why BJP wins UP Election : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने यूपी में भाजपा की जीत के लिए सुशासन और कानून व्यवस्था बेहतर होने को वजह बताया है। अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि हम शुरुआत से ही कह रहे थे कि जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में केंद्र और योगी की लीडरशिप में राज्य सरकार काम कर रही है, उसके चलते हम एक बार फिर से बहुमत में आएंगे। यदि उत्तर प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति बेहतर नहीं होती तो फिर हमें बहुमत हासिल नहीं होता।

लखीमपुर की सभी सीटों पर जीती भाजपा (Teni Tells why BJP wins UP Election)

अजय मिश्रा टेनी लखीमपुर सीट से सांसद हैं और जिले की सभी 8 सीटों पर भाजपा को बड़ी जीत मिली है। इस नतीजे को लेकर माना जा रहा है किसान आंदोलन का असर चुनाव के नतीजों पर देखने को नहीं मिला है और इसी के चलते भाजपा को लोगों ने इतना बड़ा समर्थन दिया है। बता दें कि यूपी चुनाव में कानून व्यवस्था एक बड़ा मुद्दा था। सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह तक सभी दिग्गज नेता लगातार कानून व्यवस्था को मुद्दा बना रहे थे।

लखीमपुर कांड के सूत्रधार थे मंत्री के पुत्र (Teni Tells why BJP wins UP Election)

बीते साल 3 अक्टूबर को लखीमपुर में कार से किसानों के कुचले जाने का आरोप केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर लगा था। यही नहीं इस घटना के चलते उनका इस्तीफा मांगा जा रहा था और किसान आंदोलनकारियों ने अपनी तमाम मांगों में इसे भी शामिल किया था। हालांकि केंद्र सरकार की ओर से उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके अलावा आशीष मिश्रा भी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं, जिसे किसानों की ओर से सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है।

(Teni Tells why BJP wins UP Election)

Also Read : Unit of RSS will Reach every Justice Panchayat : यूपी में हर न्याय पंचायत तक पहुंचेगा संघ, शताब्दी वर्ष में शाखा के विस्तार की योजना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular