Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsShri Ram Janmabhoomi Ayodhya : जल्द पूरा होगा श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का...

Shri Ram Janmabhoomi Ayodhya : जल्द पूरा होगा श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण कार्य, सचिव ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Shri Ram Janmabhoomi Ayodhya अयोध्या : अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि (Shri Ram Janmabhoomi Ayodhya) तीर्थ क्षेत्र के सचिव चंपत राय ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की प्रगति को दर्शाती कुछ तस्वीरें जारी कीं है।

  • श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सचिव ने साझा की तस्वीर
  • 5 अगस्त से चल रहा निर्माण कार्य

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सचिव ने साझा की तस्वीर

आज रविवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सचिव चंपत राय ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की प्रगति को दर्शाती कुछ तस्वीरें जारी कीं है। इसको ट्वीट कर जारी किया गया है।

उक्त राममंदिर की तस्वीरों को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय के ट्वीटर हैंडल से जारी किया गया है। इन तस्वीरों में मंदिर के निर्माण कार्य की तेजी को देखा जा सकता है। वहीं माना जा रहा है कि साल के अंत तक भू गर्भगृह काम पूरा कर लिया जाएगा।

5 अगस्त से चल रहा निर्माण कार्य

अयोध्या में बन रहे राममंदिर का निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है। वहीं अगले साल संक्रांति के तुरंत बाद ही रामलला की स्थापना की जाएगी। वहीं मंदिर के मुख्य द्वार का काम किया जा रहा है। इस साल दिसंबर तक इस कार्य को पूरा कल लिया जाएगा।

जानकारी हो कि मंदिर निर्माण का काम 5 अगस्त 2020 से शुरू है। जिसके भूतल काम अगले साल के जनवरी तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद रामललला की प्रतिमा को स्थापित किया जाएगा। गौर हो कि इससे पहले भी राममंदिर की कई तस्वीरों को जारी किया गया था।

also read –  प्रेमिका के पिता और भाईयों ने प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा, तीन महीने से चल रहा था प्रेम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular