Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsCricket World Cup Trophy in Agra: क्रिकेट वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी...

Cricket World Cup Trophy in Agra: क्रिकेट वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी पहुंची ताजमहल, फोटो खींचवाने की मची होड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Cricket World Cup Trophy in Agra: बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के आयोजन में 50 दिन से भी कम समय रह गया है। इसलिए इसके प्रमोशन को लेकर तैयारियां काफी तेज हो गई हैं। वहीं बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे ताजमहल में कुछ लोग अपने हाथ में चमचमाती ट्रॉफी लेकर पहुंचे। वर्ल्ड कप ट्रॉफी को ताजमहल के वीडियो शूट करने वाले प्लेटफॉर्म पर रख दिया गया।

जैसे ही पर्यटकों की नजर उस ट्रॉफी पर लिखे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 पर पड़ी तो वह वहीं रुक गए। साथ ही ट्रॉफी के चारों तरह बाउंसर खड़े थे। बताया गया कि करीब एक घंटे तक ट्रॉफी को लेकर वहां शूट चलता रहा। ताजमहल के संरक्षण सहायक प्रिंस वाजपेयी ने बताया कि आईसीसी की ओर से उनसे ट्रॉफी के शूट को लेकर परमीशन मांगी गई थी। करीब एक घंटे तक शूटिंग चली।

ट्रॉफी के साथ फोटो खींचवाने की मची होड़

ताजमहल में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को देख लोग वहीं रूक गए। ट्रॉफी की शूट खत्म होने के बाद उसके साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनवाने के लिए पर्यटकों में होड़ सी मच गई। सुरक्षाकर्मियों ने बड़ी मुश्किलों से पर्यटकों और लोगों को संभाला। इसलिए लोगों ने दूर से ही ट्रॉफी की फोटो और वीडियो ली।

भारत के मैच 8 अक्टूबर से

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज आने वाले 5 अक्टूबर से हो रहा है। भारतीय टीम अपने पहले वर्ल्ड कप मैच की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Read more: ड्राई फ्रूट्स खाने वाले हो जाएं सावधान, जरूरत से ज्यादा खाने पर हो सकती हैं ये परेशानियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular