Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशThe Kerala Story: फिल्म देखने के बाद बोले डिप्टी सीएम 'आने वाले...

The Kerala Story: फिल्म देखने के बाद बोले डिप्टी सीएम ‘आने वाले समय में बंगाल के लोगों का भी सच आएगा सामने’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), The Kerala Story: फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ इन दिनों विवादों के घेरे में है। ऐसे में फिल्म को कई राज्यों में बैन किया गया है तो वहीं कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ लोगों को काफी पसंद आ रही है। लगभग बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसी कड़ी में सीएम योगी ने अपने कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखा। राजधानी लखनऊ के लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। फिल्म को देखने के लिए दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद थे। इस बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने रखी अपनी बात

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बंगाल में फिल्म से बैन हटाने की मांग की है। डिप्टी सीएम ने कहा कि “मैं बहुत खुश हूं कि ‘द केरल स्टोरी’ को लोकभवन में पूरे कैबिनेट के साथ देखने का अवसर मिल रहा है। हम पश्चिम बंगाल में इस फिल्म से बैन हटाने की मांग करते हैं। आने वाले समय में पश्चिम बंगाल का भी सच लोगों के सामने आएगा।”

सीएम योगी ने देखी फिल्म

सीएम योगी ने अपने कैबिनेट के साथ लोकभवन में फिल्म दे केरला स्टोरी देखी। इस फिल्म को देखने के लिए उनके साथ पूरी कैबिनेट मौजूद थी। सीएम योगी से साथ दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद थे। वहीं प्रदेश में पहले ही राज्य सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

Also Read:

UP Cabinet Meeting: 19 प्रस्तावों पर लगी मुहर, मथुरा विकास पर फोकस, खेल विश्वविद्यालय बनाने की कयावाद तेज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular