Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशThe lover gave his Life on the 12th day After the Death...

The lover gave his Life on the 12th day After the Death of the Girlfriend : वो नहीं रही तो मैं भी नहीं रहूंगा…

- Advertisement -

The lover gave his Life on the 12th day After the Death of the Girlfriend 


इंडिया न्यूज, एटा :
The lover gave his Life on the 12th day After the Death of the Girlfriend : एक युवक ने एटा के अलीगंज कस्बे के बाहर खेतों में पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मृतक के भाई ने बताया उसका भाई एक महिला से प्यार करता था। 12 दिन पहले उसकी प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी। इसके बाद से वह गुमशुम रहने लगा था।

शनिवार शाम को घर से निकला था युवक

प्रेमिका की मौत के बाद युवक कहता था वह नहीं रही तो मैं इस दुनिया में कैसे रहूं। उसे परिजन काफी समझाते थे। शनिवार की शाम वह घर से निकल गया। रात को लौटकर नहीं आया। रविवार सुबह के समय लोग खेतों पर गए तो उन्होंने पेड़ पर फंदे से शव लटका देखा तो परिजनों को खबर दी।

मंदिर में की थी शादी

युवक ने अपनी प्रेमिका से दो माह पूर्व मंदिर में शादी कर ली थी। डेढ़ माह से दोनों परिवार के अलग साथ रहते थे। थाना प्रभारी सीपी सिंह ने बताया कि युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है।

पहले से शादीशुदा थी महिला The lover gave his Life on the 12th day After the Death of the Girlfriend 

युवक जिस महिला से युवक प्रेम करता था, उसकी पहले ही शादी हो चुकी थी। नयागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में उसका ससुराल है। अलीगंज के युवक के साथ वह अपने पति को छोड़कर चली आई। आत्महत्या किए जाने पर पति नहीं आया था और न ही कोई रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

Also Read: Day 4 Of The Attack On Ukraine LIVE : यूक्रेनी शहरों पर कब्जा कर रूस ने बेलारूस में बातचीत की पेशकश की, यूक्रेन बोला- जगह बदलें तो सोचेंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular