Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatUP NEWS: प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति...

UP NEWS: प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

UP NEWS: (The madly in love wife killed her husband along with her lover) हाल ही में कुशीनगर जिले से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जहाँ एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के प्यार में ऐसे पागल हुई कि, पति को मौत के घाट उतार दिया। यहाँ तक घटना को अंजाम देकर महिला ने शव को गन्ने के खेत में फेंकवा दिया। शव को लेकर पुलिस ने जाँच शुरू की तो एक दिल दहला देने वाली वारदात का खुलासा हुआ तो लोगों ने पति पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है ।

महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

बता दें कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की साजिश रची और खुद थाने जाकर पति की गुमशुदगी भी दर्ज कराई और शव मिलने के बाद रोने – बिलखने का नाटक भी किया था। पुलिस ने हत्यारोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

गला रेतकर मौत के घाट उतारा

दरअसल बीते 13 फ़रवरी को तुर्कपट्टी थाने के खिरिया गांव के गन्ने के खेत में मुन्ना मद्धेशिया का शव मिला था। दरअसल मुन्ना मद्धेशिया की पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुन्ना का गला रेतकर मौत के घाट उतारा गया था ओर घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक के हाथ में धारदार हथियार पकड़ा दिया गया था।सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जाँच शुरू तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। तुर्कपट्टी और स्वाट टीम ने मृतक मुन्ना मद्धेशिया के मोबाइल डिटेल निकाला तो एक व्यक्ति से कई बार बात करने की जानकारी हुई। पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ किया तो मृतक की पत्नी रेखा ने हत्या करने की बात कबूल कर लिया।

Also read: मुरादाबाद: चोरी का विरोध करना युवक को पड़ा भारी, बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular