Friday, July 5, 2024
Homeअपराधमुजफ्फरनगर: बदमाशों के हौसले बुलंद, फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लाखों की...

मुजफ्फरनगर: बदमाशों के हौसले बुलंद, फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लाखों की दिनदहाड़े लूट

बाइक सवार तीन बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंटों को चाकू मारकर घायल करते हुए उनसे 1 लांख 22हज़ार 456 रुपये की नकदी लूट ली और साथ ही एटीएम कार्ड भी लूटकर बदमाश फरार हो गए।

- Advertisement -

मुजफ्फरनगर: जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां पर कानून व्यवस्था का डर बदमाशों में नही है। बेखौफ बदमाशों का आतंक एक बार फिर से देखने को मिला है। दरअसल पूरा मामला जनपद के के थाना चरथावल क्षेत्र का है। जहां पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंटों को चाकू मारकर घायल करते हुए उनसे 1 लांख 22हज़ार 456 रुपये की नकदी लूट ली और साथ ही एटीएम कार्ड भी लूटकर बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकीरू होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल सहारनपुर की एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी जगदीश पुत्र ओमपाल निवासी हैबतपुर और संदीप कंपनी के लिए पैसा कलेक्शन करने मुजफ्फरनगर आए हुए थे। पैसा इकट्ठा करने के बाद दोनों कर्मचारी थाना चरथावल क्षेत्र के गांव दूधली कन्हाखेड़ी मार्ग पर पहुंचे। जैसे ही वो वहां पर पहुंचे।तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती रोक लिया और उनके साथ मारपीट करते हुए पैसों से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने जगदीश और संदीप को चाकू मारकर घायल कर दिया।

मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो थाना चरथावल पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची इसके बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल में भर्ती कराया। इस मामले के जांच में पुलिस जुट गई है। पूरे मामले की जानकारी करने के बाद पीड़ितों की ओर से तहरीर लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरी घटना की बारीकी से जानकारी ली और थाना प्रभारी को जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire Case: अग्निकांड में अफसरों और पुलिस कर्मियों पर FIR दर्ज! धाराओं में ये है सजा का प्रावधान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular