Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsBaghpat News : खुद की कोख उजाड़ने वाली माँ पहुंची हवालात, इस...

Baghpat News : खुद की कोख उजाड़ने वाली माँ पहुंची हवालात, इस मिस्ट्री से पर्दा उठाएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Baghpat News : किसी भी माँ के लिए उसकी संतान कलेजे का टुकड़ा होती है। जिस पर वो अपनी सारी ममता लुटाती है। लेकिन एक कलयुगी माँ पर अपनी ही कोख से पैदा हुई ढाई महीने की मासूम को मौत के घाट उतार देना का आरोप लग रहा है।

परिजनों को अजय की पत्नी स्वाति पर था शक

बागपत के बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव कोताना में एक माँ द्वारा ही अपनी अबोध बच्ची को मौत की नींद सुलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोताना निवासी अजय की दूसरी शादी हुई है। अजय की पत्नी स्वाति ने ढाई महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया था। बीते गुरूवार को जब घर के सदस्य काम से बाहर गए थे। तब मौका पा कर अजय की पत्नी ने ढाई महीने की मासूम को गला घोंट कर मौत की नींद सुला दिया।

अजय और अजय की माँ का आरोप है कि जब वो घर आये तो बच्ची अचेत पड़ी थी। आनन फानन में बच्ची को डॉक्टर के पास लेकर गए जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। परिवार वालो ने बच्ची को दफना तो दिया लेकिन, परिजनों को अजय की पत्नी स्वाति पर शक था। इस पर स्वाति ने खुद ही अपना गुनाह कबूल कर कहा कि उसने बच्ची को मार दिया है। परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने स्वाति को हिरासत में ले लिया और बच्ची के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ही इस मिस्ट्री से पर्दा उठाएगी

परिजनों का कहना है कि स्वाति ने मासूम को गला घोंट कर मारा है। हालांकि, आरोपी स्वाति ने अभी तक मुहं नही खोला है और ना ही ये पता चल पाया है कि स्वाति ने अपनी ही कोख खुद ही क्यों उजाड़ी। अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ही इस सारी मिस्ट्री से पर्दा उठाएगी।

Read more: अलीगढ़ में टला बड़ा हादसा, मुरी एक्सप्रेस के पार्सल कोच में लगी आग, आग पर पाया गया काबू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular