Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडभगवान बद्री के दर देश का सबसे अमीर इंसान, देखिए कैसे अंबानी...

भगवान बद्री के दर देश का सबसे अमीर इंसान, देखिए कैसे अंबानी ने किए दर्शन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Mukesh Ambani in Badrinath: देश के जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक आज यानी गुरुवार को बद्रीनाथ धाम पहुंचे। जहां उन्होने बाबा बद्रीविशाल के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। मुकेश अंबानी अपने चार्टेड एयरप्लेन से सिविल हेलीपैड बदरीनाथ पहुंचे। जहां उनका स्वागत बीकेटीसी के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने किया। जहां अंबानी के गले में फूलों की माला के साथ उनका स्वागत किया गया।

बीकेटीसी ने किया उद्योगपति मुकेश अंबानी का स्वागत

आज गुरुवार की सुबह तड़के भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अपने चार्टेड प्लेन से बद्रीनाथ के सिविल हेलीपैड पर उतरे, जहां पहले से उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। उद्योगपति मुकेश अंबानी का स्वागत बीकेटीसी ने हाथ जोड़कर किया। जिसके पूर्व मुकेश अंबानी आगे पैदल ही बाबा बद्रीनाथ मंदिर के लिए चल पड़े। इस दौरान उनके आसपास कड़ी सिक्योरिटी का घेरा था।

पूजा में लिया हिस्सा

उद्योगपति ने यहां बाबा बद्रीनाथ धाम में विशेष पूजा अर्चना में हिस्सा लिया और पूरे विधिविधान के साथ पूजा की और बाबा का आशीर्वाद लिया। गौरतलब है कि मुकेश बानी हस वर्ष बद्रीनाथ धाम दर्शन के लिए आते है और यहां होने वाली विशेष पूजा में भाग लेते हैं। इस साल भी वो गुरुवार को बद्रीनाथ पहुंचे और हर साल की तरह पूजा में हिस्सा लिया। मुकेश अंबानी के दौरे को देखते हुए बद्रीनाथ धाम के आसपास कड़ी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

Schools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular