Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsAligarh News : शिक्षक छात्र को क्लासरूम में बंद कर लौटे घर,...

Aligarh News : शिक्षक छात्र को क्लासरूम में बंद कर लौटे घर, ग्रामीणों ने ताला तोड़ छात्र को निकाला बाहर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News : अलीगढ़ में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों का लापरवाही वाला कारनामा सामने आया है। छुट्टी होने के बाद स्कूल के क्लास रूम में बच्चे को बंद कर शिक्षक घर वापस लौटे गए। वहीं क्लासरूम और गेट में ताला लगा हुआ था। छात्र क्लास रूम के अंदर से चीख कर लगा रहा था मदद की गुहार। छात्र की चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग स्कूल पहुंचे। मेन गेट और क्लास रूम का ताला तोड़कर छात्र को बाहर निकाला। छात्र कक्षा 6 का बताया जा रहा है। यह पूरा मामला धानीपुर ब्लॉक खंड के जलाली कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है।

छुट्टी होने से पहले कक्षा में सो गया था छात्र

छात्र जीशान ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं कक्षा 6 का छात्र हूँ और जूनियर स्कूल में पढ़ता हूं। छुट्टी होने से पहले मैं क्लास में सो गया था और टीचर क्लास का ताला लगा कर चले गए थे। मेरी नींद खुली देखा तो ताला लगा हुआ था। मैंने आवाज़ लगाई फिर आदमियों ने मुझे स्कूल से निकला है।

बच्चा बिमारी के कारण हो गया था बेहोश

स्थानीय सभासद जिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि स्कूल की छुट्टी होती है तकरीबन 2 से 2:30 बजे के बीच में। स्कूल में पेरेंट्स अध्यापक आए हुए थे। स्कूल का एक बच्चा सुबह से बीमार था। उसने स्कूल के टीचरों से यह भी बोला कि मैं बीमार हूं छुट्टी दे दीजिए, लेकिन अध्यापकों ने उस बच्चे की बिल्कुल भी सुनवाई नहीं की। इसी बीच बच्चा अपनी बीमारी के कारण बेहोश हो गया था। उसके बाद स्कूल की छुट्टी हो गई और बच्चे पर शिक्षकों ने कोई गौर नहीं दिया।

बच्चा क्लास रूम में लॉक हो गया। मैंने देखा लोग स्कूल की तरफ दौड़ रहे हैं तो मैं भी गया। वहां मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। हम ने ताला तोड़कर बच्चे को निकाला। बच्चे को निकालने के बाद तुरंत डॉक्टर को दिखाया गया। बच्चा काफी सहमा हुआ था। मैंने टीचरों को भी फोन किया लेकिन किसी ने भी मेरा फोन नहीं उठाया, टीचर की बैक कॉल आने से पहले बच्चे को हम लोगों ने निकाल लिया था। बच्चे को सकुशल घर पहुंचा दिया है।

Read more: UP News: लेह दर्दनाक सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, ट्वीट कर कहीं ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular