Thursday, July 11, 2024
Homeउत्तराखंडTheft in own house: 10वीं की छात्रा ने अपने ही घर से...

Theft in own house: 10वीं की छात्रा ने अपने ही घर से की 6 लाख की चोरी, अपने दोस्त को देती थी चोरी के पैसे

- Advertisement -

Theft in own house

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand)। उत्तराखंड के रुड़की से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कक्षा 10 में पड़ने वाली छात्र ने दोस्त के लिए अपने ही घर में चोरी कर डाली। छात्रा ने अपने घर की तिजोरी से करीब 6 लाख रूपए की चोरी कर डाली। छात्रा अपने घर से पैसे चोरी करके अपने साथ पढ़ने वाले दोस्त को पैसे देती थी। छात्र के पिता को जब चोरी का पता लगा तो उन्होंने कॉलोनी निवासियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराइ थी।

गरीबी का हवाला देकर मांगता था पैसा
छात्रा के पिता जूस व्यापारी हैं। छात्रा एक कोचिंग सेंटर में टूशन पढ़ती है। उसी कोचिंग सेंटर में उसका दोस्त भी साथ ही पढ़ता है। किशोर के पिता मजदूरी करते हैं। दोनों की टूशन में दोस्ती हुई थी। किशोर ने छात्रा का इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। इंस्टा अकाउंट बनाने के बाद दोनों में लगातार बातें शुरू हो गयी। कुछ दिन बाद से किशोर छात्र से गरीबी का हवाला देकर पैसे मांगने लगा था। छात्रा भी दोस्ती निभाने के चक्कर में अपने घर की तिजोरी खाली कर के किशोर को पैसे देने लगी।

तिजोरी से चुराए थे 6 लाख रुपए
छात्रा ने किशोर की बातों में आकर पहले तिजोरी में रखे 10 हजार रुपये उसे दे दिए। फिर अक्सर पैसे देने का सिलसिला शुरू हो गया। फिर एक बार छात्रा ने तिजोरी में रखे 50 हजार रुपए भी चुरा लिए ,इतना ही नहीं बल्कि छात्र ने जमीन बेचकर घर की तिजोरी में रखे छह लाख की रकम भी किशोर को चोरी करके दे दी।
जब छात्रा के पिता ने तिजोरी खोली तो चोरी का पता चला। छात्र के घरवालों ने पुलिस में अपने पड़ोसियों की शिकायक की। हालांकि बाद में छात्रा के बताने पर पूरा मामला सामने आया। पुलिस अभी भी मामले की जांच में लगी है।

यह भी पढ़ें: Kidnapping case: युवक के अपहरण की दोषी महिला की जमानत हुई खारिज, 6 लाख की मांगी थी फिरौती

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular