Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsPriyanka Gandhi : सेवा और शहादत का रिश्ता है, प्रेम और खून...

Priyanka Gandhi : सेवा और शहादत का रिश्ता है, प्रेम और खून का रिश्ता…… प्रियंका गाँधी ने दिया बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Priyanka Gandhi : अमेठी के तेदुवा निकट तिरंगा ढाबा पर कार्यक्रम मे पहुंची प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रायबरेली में काफी लंबा दौर करके आई हूं। लेकिन आप सबको देखकर बहुत खुशी हो रही है। मैंने सोचा था जैसे मुंशीगंज में छोटी मीटिंग होती थी। वैसे ही होगा यहां आने पर बहुत बड़ी भीड़ मिली आप कितने समय से इंतजार कर रहे होंगे।

प्रियंका गाँधी ने क्या कहा..

उन्होंने कहा “माफी चाहती हूं और आपकी आभारी हूं आपने सब्र किया मैंने अपने जीवन में किसी इंसान को पूजा तो वह मेरे पिता राजीव गांधी थे। मैं छोटी सी थी के पीछे-पीछे घूमती थी पहली बार जब मैं अमेठी आई शायद में 10 साल की थी मुझे याद है। चुपचाप से उनके पीछे बैठी थी वह जीप चलाते थे हम और राहुल पीछे बैठकर एक दूसरे के नोक झोक करके देखते थे कि पिताजी क्या कर रहे हैं कैसे लोगों से प्यार से मिल रहे हैं।

एक नेता और जनता के बीच…

एक नेता और जनता के बीच में किस तरीके से रिश्ता होना चाहिए यह सीख मुझे अपने पिता स्वर्गीय राजीव गांधी से मिली। हमने अपने पिता स्वर्गीय राजीव गांधी के प्रचार के लिए अमेठी में 20-25 दिनों के लिए अपने माता जी के साथ उनके प्रचार में आई थी यहां जो तेतारपुर का गेस्ट हाउस था वहां हम रुकते थे।हमारे पिता स्वर्गीय राजीव गांधी ने अमेठी के लिए जितना भी विकास का काम हो सकता था किया जहां रास्ता नहीं वहां पर तुम्हारा रास्ता बनवाया और जितना उस जमाने मे हो सकता था उतना किया यहां पर बड़ी-बड़ी फैक्ट्रियां खोली गई जिससे आप लोगों को रोजगार मिल सके। प्रियंका गांधी ने भबुकता पूर्ण भाषण दिया जिससे वहां पर मौजूद लोगों की आखे भर आई।

Also Read –

Akhilesh Yadav ने अडानी-अंबानी लेकर भाजपा को घेरा, कहा- ” बीजेपी वाले घबराहट में अपनों पर..”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular