Friday, July 5, 2024
Homeटॉप न्यूज़'नीतीश कुमार को लेकर कोई बात नहीं हुई', अमित साह के साथ...

‘नीतीश कुमार को लेकर कोई बात नहीं हुई’, अमित साह के साथ बैठक के बाद बोले सम्राट चौधरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Bihar News:बिहार में सीएम नीतीश कुमार के अगले कदम को लेकर गुरुवार (25 जनवरी) को पूरे दिन सियासी अटकलें लगाई जाती रही। इस बीच बिहार BJP के अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली पहुंचे और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। माना जा रहा है कि इस बैठक में बिहार के ताजा घटनाक्रम पर चर्चा हुई।

बता दें, साह के घर हुई इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, विनोद तावड़े, सुशील मोदी, विजय सिन्हा, बिहार के संगठन मंत्री भिखु भाई दलसानिया, पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी, बीजेपी के बिहार झारखंड के क्षेत्रीय संगठन मंत्री नागेंद्र मौजूद थे।

क्या हुई बात?

बता दें, बैठक के बाद नीतीश कुमार को लेकर बातचीत से सम्राट चौधरी ने इनकार किया। उन्होंने कहा, ”लोकसभा की तैयारी को लेकर चर्चा हुई है। नीतीश कुमार को लेकर कोई बात नहीं हुई है।” वहीं विजय सिन्हा ने भी कहा कि नीतीश कुमार को लेकर कोई बात नहीं हुई।

जीतन राम मांझी से बीजेपी नेताओं की हुई मुलाकात

वहीँ, दिल्ली में बैठक के बीच रात के करीब 11 बजे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने पटना में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के मुखिया जीतन राम मांझी से मुलाकात की। न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, सूत्रों ने कहा कि नीतीश कुमार को उनके राजनीतिक कद के अनुसार विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया) में स्थान नहीं मिलने के कारण जेडीयू नेता नाखुश हैं।

क्या बोली JDU?

हालांकि JDU इससे सार्वजनिक तौर पर इनकार करती रही। गुरुवार को ही केसी त्यागी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में सभी सलामत है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular