Sunday, May 19, 2024
Homeटॉप न्यूज़इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा...

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Israel-Hames War: इन दिनों इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध चल रहा है। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक हैरान और परेशान करने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गई हैं। यहां तक कि उनकी टीम द्वारा यह जानकारी भी साझा की गई है और उनसे कोई संपर्क नहीं किया जा रहा है।

टीम से संपर्क करने में असमर्थ

नुसरत भरूचा की टीम के एक सदस्य ने बताया कि नुसरत भरूचा इजराइल में फंसी हुई हैं। वह वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने गई थीं। वहीं टीम के सदस्य ने यह भी बताया कि जब उनसे संपर्क किया गया तो रात के 12.30 बजे थे और वह किसी बेसमेंट में थे और सुरक्षित थे। इसके साथ ही उनकी टीम ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किसी भी अन्य जानकारी को खारिज कर दिया है। वहीं, टीम ने बताया कि उनसे संपर्क नहीं हो किया जा रहा है। साथ ही यह भी बताया कि नुसरत सुरक्षित भारत लौटने की कोशिश कर रही हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे सही तरीके से वापस आ जाएंगी।

नुसरत आखिरी बार इस फिल्म में आई थी नजर

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत भरूचा फिल्म अकेली में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़की इराक में काम करती है और इराकी गृहयुद्ध में फंस जाती है। जिसके बाद उनके भारत लौटने पर काफी परेशानी हो रही है।

फ़िलिस्तीन और इज़राइल के बीच वॉर

आपको बता दें कि शनिवार को फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर हमला किया था। इस दौरान उन्होंने 20 मिनट के अंदर इजराइल पर 5 रॉकेट दागे. जिसके चलते जहां 1000 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर सामने आई है, वहीं 900 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके साथ ही हमास की ओर से यह भी दावा किया जा रहा है कि उसने कई इजरायली सैनिकों और नागरिकों को बंधक बना लिया है।

ALSO READ: Dengue: उत्तराखंड में डेंगू का आतंक, अब तक इतने लोगों को ले चुका है चपेट में

यहां सिर्फ 56 हजार में मिल रहा iPhone 14, जानें कहां और कैसे मिलेगा?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular