Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsहार्ट रेट समेत कई बिमारियों का ख्याल रखेगी ये स्मार्ट Ring, जानें...

हार्ट रेट समेत कई बिमारियों का ख्याल रखेगी ये स्मार्ट Ring, जानें सभी खूबियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Top Gadgets: दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 (MWC 2024) में सैमसंग ने अपनी खास स्मार्ट रिंग पेश की है। पहली बार ऐसी अंगूठी आई है, जो आपके दिल और नींद का अच्छे से ख्याल रखेगी।

इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी रिंग का आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया। यह खास अंगूठी इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है। इस अंगूठी की मदद से सेहत का सही ख्याल रखा जा सकता है। इससे हृदय गति, सांस लेने और नींद को ट्रैक करने में मदद मिलेगी। सैमसंग ने इस अंगूठी को इस तरह बनाया है कि आप इसे 24 घंटे पहन सकते हैं।

कैसे करेगी? काम

रिंग का आकार 5 से 13 तक हो सकता है। सबसे छोटे आकार की रिंग में 14।5 एमएएच की बैटरी लगाई गई है। जबकि सबसे बड़े साइज के रिंग में 21।5 एमएएच तक की बैटरी है। ये काम करेगा।

इस स्मार्ट रिंग के लिए इसकी होगी जरुरत

फिलहाल, कंपनी सैमसंग गैलेक्सी हॉर्न को केवल गैलेक्सी वॉच और मौजूदा सैमसंग हेल्थ इकोसिस्टम के साथ पेयर करने का विकल्प दे रही है। लॉन्च के बाद शुरुआत में यूजर्स इसे सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ पेयर कर पाएंगे। इसके बाद इसे एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के साथ भी आसानी से पेयर किया जा सकता है।

भारत में कब आएगी ये रिंग ?

सैमसंग का स्मार्ट गैलेक्सी रिंग इस साल के अंत तक दुनिया में आ सकता है। इसके बाद इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसे इस समय स्पेन में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस 2024 में दुनिया के सामने पेश किया गया है। इस इवेंट में दुनिया भर की दिग्गज कंपनियां अपने भविष्य के उत्पाद पेश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular