Tuesday, May 21, 2024
Homeटॉप न्यूज़PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, मामले...

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, मामले में दाऊद का नाम भी शामिल है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Threat to bomb PM Modi: दाऊद गिरोह के नाम से पीएम मोदी और सीएम योगी को उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मुबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम गैंग के नाम पर पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरे कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
जेल में बैठकर दी धमकी

अंडरवर्ल्ड से जुड़ा हुआ है मामला

बता दें कि गिरफ्तार शख्स ने यह दावा किया था कि गैंग ने उसे पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने के लिए कहा था। गिरफ्तार हुए आरोपी ने जेजे अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस उस शख्स की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को इस शख्स को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा के तहत पंजीकृत मामले की पूछताछ में जुटी है।

इस केस में अधिकारी ने बताया कि यह मामला अंडरवर्ल्ड से जुड़ा हुआ है। इस वजह से इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई। सूत्रों ने बताया की रियाज भाटी फिलहाल जेल में है और उसने जेल में बैठकर धमकी दी।

ALSO READ: 

10 दिन से टनल में फंसे 41 मजदूर, पाइपलाइन बिछाने के काम में आई तेजी, जानें कहां तक पहुंचा काम 

मथुरा में बांके बिहारी मंदिर के कॉरिडोर बनाने का रास्ता साफ, जानें क्या होगा खास 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular