Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशविधान परिषद में प्रचंड़ जीत पर सीएम योगी ने कहा कि जनता...

विधान परिषद में प्रचंड़ जीत पर सीएम योगी ने कहा कि जनता को काम करने वाले पसंद हैं : thumping victory in the Legislative Council

यूपी विधान परिषद चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से प्रचंड जीत मिली है। इस चुनाव में बीजेपी ने 36 में से 33 सीट पर जीत दर्ज की है। दो सीट पर निर्दलीय तथा एक पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने जीत दर्ज की है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: 

thumping victory in the Legislative Council UP यूपी विधान परिषद चुनाव  में भाजपा को एक बार फिर से प्रचंड जीत मिली है। इस चुनाव में bjp  ने 36 में से 33 सीट पर जीत दर्ज की है। दो सीट पर निर्दलीय तथा एक पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने जीत दर्ज की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की इस जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि जनता को काम करने वाले पसंद हैं।

सीएम योगी ने किया ट्वीट thumping victory in the Legislative Council

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एमएलसी चुनाव में मिली जीत को लेकर ट्वीट भी है। सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड विजय ने पुन: स्पष्ट कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में प्रदेश की जनता राष्ट्रवाद, विकास एवं सुशासन के साथ है।
उन्होंने कहा कि विधानसभा के बाद विधान परिषद के चुनाव में भाजपा की जीत ने स्पष्ट कर दिया है कि जनता को काम करने वाले पसंद हैं। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के उच्च सदन के लिए नव निर्वाचित सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामना भी दी है। उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 36 सीटों के चुनाव में भाजपा ने 33 और तीन निर्दलीय जीते हैं। सपा एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो सकी।

Also Read : एटीएस ने मुर्तजा के कमरे को खंगाला, वीडियोग्राफी के बाद बंद किया ताला

Also Read : UP MLC Election Result 2022 : रिजल्ट आने के बाद गरमाएगी सियासत, जाने नेताओं ने क्या की है तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular