Friday, July 5, 2024
Homeटॉप न्यूज़Tiger 3: टाइगर 3 का पहला गाना आया, अरिजीत की आवाज और...

Tiger 3: टाइगर 3 का पहला गाना आया, अरिजीत की आवाज और सलमान के स्वैग पर झूमे फैन्स

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 song OUT: जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट पास आ रही हैं। इस फिल्म का मोस्ट अवेटिड ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है, फैंस अब जासूस टाइगर की बड़े पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस जोश को बढ़ाते हुए, फिल्म के एल्बम का पहला गाना, जिसका नाम लेके प्रभु का नाम है, रिलीज़ कर दिया गया है। माशाअल्लाह, स्वैग से स्वागत और कई सुपरहिट गाने देने के बाद, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फेंमस जोड़ी इस ट्रैक में वापसी कर रही है, जिसमें वे अरिजीत सिंह की आवाज पर जमकर नाचते दिखाई दे रहे हैं।

टाइगर 3 का गाना लेके प्रभु का नाम रिलीज 

सोमवार, 23 अक्टूबर को, आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म, टाइगर 3 के मेकर्स ने लेके प्रभु का नाम गाना जारी कर दिया हैं। अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाने को अपनी आवाज दी है, संगीत प्रीतम का है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। वहीं गानें में कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है।

टाइगर 3 के बारे में 

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की सक्सेस के बाद टाइगर 3, टाइगर की एक फ्रेंचाइजी की वापसी का प्रतीक है। यह फिल्म इमरान हाशमी को एक एहम किरदार को पेश करती है। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, जिसके निर्माण की बागडोर यशराज फिल्म्स ने संभाली है। सलमान और कैटरीना इस दिवाली 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

ALSO READ: 

Dussehra 2023: दशहरे के दिन कर लें ये 5 काम, बरसेगा पैसा ही पैसा 

CM योगी ने किया कन्या पूजन, सामने आईं दिलचस्प तस्वीरें 

नोएडा एयरपोर्ट के पास चाहिए अपने सपनों का घर? तो ये खबर आपके लिए है

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular