Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ: 'कल तक महिला मेयर चुनाव की कर रही थी आज उसपर...

लखनऊ: ‘कल तक महिला मेयर चुनाव की कर रही थी आज उसपर इनाम घोषित कर दिया’, शाइस्ता के बचाव उतरे ये सपा नेता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ; अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार को पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने दोनों पर कई राउंड फायरिंग की थी। अब पुलिस को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश है। पुलिस लगातार उसको पकड़ने के लिए दबिश दे रही है लेकिन कोई खास सफलता हाथ नहीं लग रही है। वहीं अब इस मामले को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। वहीं पूरे मामले में सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट किया जिसपर बवाल मच गया है। दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में उन्होंने शाइस्ता का पक्ष लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार उन्हें परेशान कर रही है।

आईपी सिंह का ट्वीट

सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि “उसके परिवार में 3 लोगों की हत्या कर चुकी यूपी पुलिस उस महिला को तलाश रही है जिसके जवान बेटे को मार दिया, जिसके 4 बार के MLA, सांसद रहे शौहर को मार दिया उसके पूर्व MLA देवर को मार दिया।”

वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि “कल तक वह महिला मेयर चुनाव की तैयारी कर रही थी फिर उसपर इनाम घोषित कर दिया गया। पूर्व सांसद अतीक अहमद की विधवा पत्नी एक महिला पर तानशाही पुलिस टार्चर बन्द करो, उन्हें उनके आसुओं के साथ अब जीने दो।” सपा नेता के इस ट्वीट से राजनीति में हलचल मच गई है। वहीं यूजर्स उनके ट्वीट का रिप्लाई कर उनको ट्रोल कर रहे हैं।

शाइस्ता को तलाश रही पुलिस

उमेशपाल हत्याकांड में शाइस्ता मुख्य सूत्रधार रही है। ऐसा उसपर आरोप है। इस मामले को लेकर पुलिस को अतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश है। हालांकि पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी कोई खास सफलता नहीं मिली है। पुलिस की माने तो शाइस्ता लगातार अपना लोकेशन बदल रही है। इस वजह से ट्रैक करने में दिक्कत आ रही है। वहीं अतीक के सुपुर्द ए खाक में शाइस्ता के शामिल होने की उम्मीद थी लेकिन वो शामिल नहीं हुई। पुलिस ने कहा था कि खुद को पुलिस के हवाले कर वो अपने पति के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकती है।

Also Read: अलविदा जुमा: प्रदेश भर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, प्रयागराज में पुलिस बल की उपस्थिति में पढ़ी जाएगी नमाज़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular