Friday, July 5, 2024
HomeTrendingTiruchirappalli Airport: करोड़ों की लागत से बनकर तैयार हुआ तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट, पीएम...

Tiruchirappalli Airport: करोड़ों की लागत से बनकर तैयार हुआ तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Tiruchirappalli Airport: आयोध्या वासियों को करोड़ों की सौगात देने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का दो दिवसिय दौरा शुरू हो गया है। बताते चले कि पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाड़ू के दौरे पर है। यहां पर पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं की सौगात जनता को नए साल के तोहफे के रूप में देने वाले है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाड़ू के तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पर बनकर तैयार हुआ नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे।

नवंबर में विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जनता को करोड़ों की सौगात देने में जुट गए है। जिसके चलते ही पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाडू की जनता को बड़ी सौगात देने वाले है।  तमिलनाडु में पीएम मोदी के आने से पहले यहां पर उनके स्वागत के लिए इंतजाम कड़े इंतजाम किए गए।

करोड़ों की लागत से बनकर तैयार हुआ टर्मिनल भवन

टर्मिनल भवन 1100 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनकर तैयार किया गया है। 44 लाख से ज्यादा यात्री इसका लाभ उठा सकेंगे। यह टर्मिनल भवन 3500 यात्रियों को सेवा देने की क्षमता रखता है। बताते चले कि पीएम मोदी 2-3 जनवरी तक तमिलनाडू में ही रहेंगे। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 2-3 जनवरी तक तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल में रहने वाले है। यहां पर पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

जनता को करोड़ों की देंगे सौगात

पीएम मोदी जहां भी दौरा करते है। वहां की जनता को करोड़ों की सौगात देकर ही आते है। ऐसे में तमिलनाडू में पीएम मोदी का यह दौरा भी खास होने वाले है। नए साल के लिए तमिलनाडू का दौरा करना जनता के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। सभी की निभागे यहीं पर टिकी हुई है। सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  तमिलनाडु को 19 हजार 850 करोड़ की सौगात देने वाले है।

Read Also:

 

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular