Monday, July 15, 2024
HomeEntertainment NewsTMKOC: तो दिलीप जोशी नहीं होते तारक मेहता शो के जेठालाल, इस...

TMKOC: तो दिलीप जोशी नहीं होते तारक मेहता शो के जेठालाल, इस मशहूर एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलास

- Advertisement -

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो मे से एक  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फिर से चर्चाओं में आ गया है। इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सब टीवी इस शो का हर किरदार फैंस के दिलों-दिमाग में छा गए है। ऐसे में इसके हर कलाकार के बारे में जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं। हमारे पास ‘तारक मेहता’ लवर्स के लिए एक उनके चहेते किरदार जेठालाल को लेकर एक बड़ी खबर है। दिलीप जोशी द्वारा निभाए जाने वाले रोल को फैंस काफी पसंद करते हैं, लेकिन सभी को सुनकर शॉक लगेगा कि यह रोल उनको नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक मशहूर कॉमेडियन को ऑफर किया गया था।

इस मशहूर कॉमेडियन को ऑफर हुआ था जेठा का रोल

दिलीप जोशी द्वारा निभाए गए इस किरदार को फैंस ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जान मानते हैं। वर्षों की मेहनत और अपने दमदार अभिनय से दिलीप जोशी ने इसे दर्शकों का पसंदीदा बना दिया है। लेकिन यह रोल दिलीप जोशी को नहीं बल्कि बॉलीवुड में ‘चुप चुप के’ अपना स्थान बनाने वाले कॉमेडियन राजपाल यादव को दिया गया था। इस बात का खुलासा खुद राजपाल यादव ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है।  राजपाल यादव एक शो पर पहुंचे थे, वहीं उन्होंने खुलासा किया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत में जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था। राजपाल यादव के द्वारा किए गए इस खुलासे ने सभी को चौका दीया है। सभी यहीं सोच रहे हैं कि अगर राजपाल यादव यह रोल करते तो कैसे करते? राजपाल यादव ने खुलासा करते हुए कहा कि यह किरदार उनको ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।

शो की शुरुआत से जेठालाल है दिलीप जोशी

दिलीप जोशी, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से शुरुआत से जुड़े हुए हैं। अभिनेता ने यूं तो बॉलीवुड में भी कभी नौकर का रोल अदा किया तो कभी सलमान के साले बनकर नजर आए। लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिली, जिसके वह हकदार थे। अभिनेता को ‘जेठालाल’ बनकर वह मुकाम मिला, जिसके वह हकदार थे। इस रोल को निभाकर दिलीप जोशी टीवी के सबसे पसंदीदा एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए। आज किसी भी दर्शकों को उनके बिना यह शो अधूरा लगता है। साथ ही बताते चले कि टीवी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाला शो है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, जिसे आज भी जनता का खुब प्यार मिलता है।

ये भी पढ़े:- UP News:  सात महीने से सस्पेंड हेड कॉन्स्टेबल ने ट्रेन से कट कर दी जान, अस्पताल में चल रहा था डिप्रेशन का इलाज

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular