Saturday, July 13, 2024
HomeRashifalToday Horoscope: इन दो राशि के जातक रहें सावधान, आ सकती हैं...

Today Horoscope: इन दो राशि के जातक रहें सावधान, आ सकती हैं बड़ी समस्याएं

- Advertisement -

Today Horoscope

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। दिन रविवार, तारीख 10 दिसंबर। आज के दिन मिथुन और कुंभ  राशि के जातक रहे सावधान। आ सकती हैं बड़ी समस्याएं। अब जानिए सभी राशियों का राशिफल…

मेष 
आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहने की संभावना है। आपको अपने पिछले निवेशों से लाभ मिल सकता है। आप बिना वजह खर्च करने से बचें, जो आपकी बचत को बढ़ावा दे सकता है। प्रेमियों को सलाह दी जाती है कि पार्टनर के साथ बातचीत में विनम्र रहें, नहीं तो उनके बीच कुछ मनमुटाव हो सकता है।

वृषभ 
आज आप पर चंद्रमा की कृपा बनी हुई है, आपके लिए दिन अच्छा है। आपके पास एक अच्छी जीवन शक्ति और ऊर्जा है। आप काम का आनंद ले सकते हैं, जीवनसाथी के साथ रोमांटिक क्षणों का आनंद ले सकते हैं, जिससे पारिवारिक सद्भाव में सुधार हो सकता है। आपके द्वारा कुछ नई परियोजना शुरू करने के लिए नई योजनाएं बनाने की संभावना रखते हैं। आज बेकार के झगड़ों में न पड़ें।

मिथुन
आज आपको निराशा हाथ लग सकती है। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें, अन्यथा आप किसी के साथ बात करते समय अपने बोलने के कारण कुछ नुकसान का सामना कर सकते हैं। प्रेमियों को चर्चा में सावधानी बरतनी चाहिए अन्यथा संबंध प्रभावित हो सकते हैं।

कर्क
आज भगवान की कृपा आप पर बनी हुई है, आय के नए स्रोत खुलने की संभावना है। आपके पिछले निवेश अब मुनाफे के तौर पर भुगतान करना शुरू कर देंगे। आपका नुकसान लाभ में बदल जाएगा, जो आपके वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देगा। माता-पिता से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं हल हो सकती हैं।

सिंह
आज आप बहुत खुश हो सकते हैं, आप काम में व्यस्त रहेंगे। आपके वरिष्ठ खुश हो सकते हैं और आपके काम की सराहना कर सकते हैं। पदोन्नति के मामले में आपको काम पर अपने स्थान, स्थिति या जिम्मेदारियों में कुछ बदलाव होने की संभावना हो सकती है। आपके विरोधी और छिपे हुए दुश्मन अब नियंत्रण में हो सकते हैं। अविवाहित और प्रेमी  रिश्तेदारों या दोस्तों की मदद से शादी के मामले में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

कन्या
आज के आखिरी दिनों में स्थिति नियंत्रण में है। आप पर चंद्रमा की कृपा है। आप अपने स्थगित कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं। आशीर्वाद से आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है। आपके व्यवसाय में कुछ लाभ हैं जो आपके वित्त को बढ़ावा दे सकते हैं। आप कलाकृतियों या साहित्य पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आप विदेश यात्रा की योजना भी बना सकते हैं।

तुला
आज आप पारिवारिक मामलों में व्यस्त रह सकते हैं। आप लाभ के मामले में अपनी आय के अतिरिक्त स्रोतों का पता लगा सकते हैं। आप कलाकृतियों, फिल्मों, ग्लैमर में रुचि ले सकते हैं जो आपकी रचनात्मकता में सुधार कर सकते हैं। लव बर्ड्स अपने रिश्तों के मामले में एक स्पष्ट दृष्टिकोण रखते हैं। छात्र अब करियर के मामले में अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक 
आज आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। जो आपके पेशे और घरेलू जीवन को प्रभावित कर सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की समस्याओं के कारण आप परेशान हो सकते हैं। आपके धैर्य की कई बार परीक्षा हो सकती है। आपको सलाह दी जाती है कि नए व्यावसायिक परियोजनाओं में निवेश न करें, अन्यथा आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों को कल्पना से बचने की सलाह दी जाती है और अपनी पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

धनु 
आज के दिन आप स्वस्थ महसूस कर सकते हैं, पुराने स्वास्थ्य मुद्दे अब ठीक हो सकते हैं। कहीं फंसी राशि अब वसूल होने की संभावना हो सकती है। आप विलासिता से संबंधित कुछ सामान खरीदने के लिए ऋण के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

मकर
आज आप खुद को बहुत सुस्त महसूस कर सकते हैं। यह आपको आलसी और लापरवाह बना सकता है, काम पर अकेंद्रित होने की संभावना है, अधीरता आपको नकारात्मक रूप से नीचे खींच सकती है। संतान और जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। संपत्ति में निवेश करने से बचें। लव बर्ड्स को पारिवारिक मामलों में वाद-विवाद करने से बचना चाहिए।

कुंभ
आज आपको अपने आसपास नकारात्मक स्थिति मिल सकती है, जिससे आप दुखी हो सकते हैं, आपको सलाह दी जाती है कि बेकार के उस्तादों पर निवेश करने से बचें। आपके मित्रों के आज सहयोग करने की संभावना नहीं है। इसलिए मदद के मामले में उनसे ज्यादा उम्मीद नहीं रखनी चाहिए, वरना यह आपको और परेशान कर सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अंतर्ज्ञान का पालन करें।

मीन 
आज आप अपने अधीनस्थों के समर्थन से व्यावसायिक योजनाओं को सफल रूप से लागू करने में सक्षम हो सकते हैं। आप कुछ सामाजिक या पारिवारिक मिलन में शामिल हो सकते हैं, जो आपके नेटवर्क को बढ़ावा दे सकता है। आप छोटी व्यवसाय से संबंधित यात्राओं के लिए जा सकते हैं, जो आपको निकट भविष्य में लाभ दे सकता है।

यह भी पढ़ें:Tamil Nadu: तमिलनाडु बना जलवायु परिवर्तन मिशन शुरू करने वाला पहला राज्य, कार्बन न्यूट्रल का लक्ष्य करना है हासिल

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular