Friday, July 5, 2024
HomeLatest Newsकल बजट सत्र का कल अंतिम दिन, राम मंदिर होगी चर्चा, PM...

कल बजट सत्र का कल अंतिम दिन, राम मंदिर होगी चर्चा, PM मोदी कई बड़े मुद्दों पर रखेंगे बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi :राम मंदिर पर कल मोदी सरकार दोनों सदनों में चर्चा करने जा रही है। बता दें कि संसद में सीधे तौर पर राम मंदिर पर चर्चा नहीं की जा सकती है। इसी लिए विधेयक लाया जाएगा। दोनों सदनों के बीजेपी सांसदों को कल के लिए व्हिप जारी किया गया है।

लोकसभा में PM Modi की फेयरवेल स्पीच

संसद के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है और पीएम नरेंद्र मोदी कल शाम 5 बजे संसद भवन में लोकसभा में फेयरवेल स्पीच दे सकते हैं। PM Modi के भाषण के साथ लोकसभा का समापन प्रस्तावित है। इस भाषण में पीएम मोदी राम मंदिर के साथ-साथ देश के अन्य अहम मुद्दों का भी जिक्र कर सकते हैं।

गौरतलब है संसद में पीएम मोदी ने कुछ सांसदों को चौंकाते हुए कहा कि मैं आज आपको सजा दूंगा। इसके बाद दोपहर करीब 2 बजे पीएम मोदी उन्हें कैंटीन में ले गए। कैंटीन में खाना खाते समय हमने दाल-चावल सहित खिचड़ी, तिल के लड्डू जैसा सादा खाना खाया और चर्चा की। इस लंच में पीएम मोदी के साथ बीजेपी के अलावा विपक्षी दलों के सांसद भी थे और ये सभी अलग-अलग राज्यों के सांसद थे।

इससे पहले बीजेपी शासित गुजरात विधानसभा में बजट सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नए राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करने वाला एक प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया था।

ये भी पढ़ें :-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular