होम / Accident: Yamuna Expressway पर एक्सीडेंट के बाद 11 किलोमीटर घसीटा रहा युवक, शव के हुए 2 टुकड़े

Accident: Yamuna Expressway पर एक्सीडेंट के बाद 11 किलोमीटर घसीटा रहा युवक, शव के हुए 2 टुकड़े

• LAST UPDATED : February 7, 2023

मथुरा: दिल्ली का कांजेवाला जैसा एक मामला यमुना एक्सप्रेसवे ( Yamuna Expressway ) से सामने आया है। यहां पर एक्सीडेंट के बाद एक कार युवक को 11 किलोमीटर तक घसीटती रही। जब कार टोल प्लाजा पर रुकी तब सिक्योरिटी गार्ड की नजर गाड़ी में फंसे व्यक्ति पर गई। जिसके बाद शव को गाड़ी से निकाला गया। शव के चिथड़े उड़ गए थे। काफी दूरी तक शव को कार के साथ घसीटने की वजह से शरीर के दो टुकड़े हो गए थे। पूरा मामला थाना मांट इलाके का है।

बताया जा रहा है कि मांट टोल पर जैसे ही कार टोल देने के लिए रुकी तो सिक्योरिटी गार्ड कार के पीछे का यह भयावह नजारा देख कर दंग रह गया। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कार के नीचे फंसा हुआ शव 30 वर्षीय युवक का बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी हो कि कार से अज्ञात युवक का एक्सीडेंट हुआ था। उस कार में 2 महिला और 2 पुरुष सवार थे। काफी दूरी तक कार के नीचे शव के फंसे रहने के चलते उसके शरीर के टुकड़े हो गए और कार में भी वह टुकड़े फंस गए। पुलिस ने कार चालक दिल्ली निवासी वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि ये एक्सीडेंट कहां हुआ और कैसे हुआ।

एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 106 पर जूता, मोबाइल और बॉडी के अवशेष पड़े मिले हैं।अंदेशा जताया जा रहा है कि हादसा इसी जगह पर हुआ होगा। पुलिस मृतक के शव की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

ये भी पढ़ें- UP Politics : RSS प्रमुख के बयान पर अयोध्या के संतो ने जताई आपत्ति, जगद्गुरु परमहंस ने मोहन भागवत को दी शास्त्रार्थ चुनौती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox