होम / Agra: एपीओ को धमकी देने वाले BJP विधायक पर मुकदमा दर्ज, खाल में भूसा भरने की कही थी बात

Agra: एपीओ को धमकी देने वाले BJP विधायक पर मुकदमा दर्ज, खाल में भूसा भरने की कही थी बात

• LAST UPDATED : April 4, 2023

Agra: हाल ही में फतेहपुर सीकरी विधानसभा सीट से विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे रामेश्व सिंह के खिलाफ पुलिस एपीओ को धमकाने वाले मामले में केस दर्ज किया है। बीजेपी विधायक के बेटे ने विकास खंड में तैनात एपीओ को फोन पर जमकर हड़काया और उसकी खाल में भूसा भरने की धमकी दी थी। विधायक की धमकी के आहत एपीओ ने थाना सिकंदरा में तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने धारा 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।

एपीओ सुशील बाबू निगम ने विधायक पर आरोप लगाया है कि रविवार को बीजेपी विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे रामेश्वर सिंह ने उनको फोन किया और अभद्र भाषा का उपयोग कर धमकाया था।

एपीओ नो थाने में की शिकायत

एपीओ सुशील बाबू का कहना है कि धमकी मिलने से वो डर गए थे जिसके बाद उन्होंने थाने में तहरीर दी है। वहीं पीड़ित के तहरीर के आधार प विधायक पर मामला दर्ज किया गया है। दोनों के बीच का ऑडियो मंगलवार को वायरल हो गया, जो कि जिले भर में चर्चा का विषय बना रहा। इस मामले में आरोपी रामेश्वर सिंह का कहना है कि एपीओ ने फोन पर पूरी बात रेकॉर्ड नहीं की है। उनका कहना है कि प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है।

इन धाराओं में मामला दर्ज

उल्लेखनीय है कि फतेहपुर सीकरी के विधायक रामेश्वर सिंह के खिलाऱ धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। गौर हो कि थाना सिकंदरा पुलिस ने सतीश चौधरी की तहरीर पर विधायक पुत्र रामेश्वर चौधरी के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत किया मुकदमा दर्ज। पूरे प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है।

Also Read: UP Politics: दयाशंकर सिंह ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सुनामी में नहीं टिक पाएंगे सपा प्रमुख’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox