होम / Agra News: इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए किया फर्जी सुसाईड, पुलिस के भी उड़े होश

Agra News: इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए किया फर्जी सुसाईड, पुलिस के भी उड़े होश

• LAST UPDATED : February 27, 2023

Agra News: इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस होने का प्रचलन है। लोग तरह तरह की रील बना रहे हैं जिससे वो वायरल हो सके। ऐसा ही रील बनाने का एक मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल प्रदेश के आगरा से एक ऐसा प्रकरण सामने आया है जिसे देखने के बाद ना सिर्फ लोग बल्कि पुलिस भी हैरान है।

आगरा के चित्राहट थाना क्षेत्र के सूरजपुर कस्बे रहने वाले अविनाश को रील बनाने का शौक था। वो अक्सर रील बनाता था। ऐसे में कम समय में वायरल होने के लिए उसने फर्जी सुसाईड करने का फैसला किया। इसके लिए युवक ने पहले दवा की गोलियां खरीदी। सबसे पहले उसने वीडियो बनाना शुरू किया, युवक ने एक बार में एक नही बल्कि एक साथ 40 गोलियां खाईं। इसके बाद वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। रील तेजी से वायरल भी हो गई, वहीं इस घटना को देखकर सभी हैरान भी थे।

इस वीडियो की जानकारी पुलिस को होने पर कार्रवाई की गई। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई। वहीं पता लगाने के बाद पुलिस रील बनाने वाले युवक के घर गई जहां पर युवक के परिजनों से पुलिस ने मुलाकात की। पूछताछ पर युवक ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता था इसी वजह से उसने बाजार से मोटापा बढ़ाने वाली विटामिन की गोलिया लाकर खाई थी। इसके बाद वो सो गया। हालांकि चंद घंटों मे ही उसकी रील वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें- CBI के सामने गूंगो की भी निकलती है आवाज, सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले रवि किशन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox