होम / Aligarh News: पुलिस के लिए काम करना युवक को पड़ा भारी, चाकूओं से गोदकर अधेड़ उम्र के व्यक्ति की की निर्मम हत्या

Aligarh News: पुलिस के लिए काम करना युवक को पड़ा भारी, चाकूओं से गोदकर अधेड़ उम्र के व्यक्ति की की निर्मम हत्या

• LAST UPDATED : March 1, 2023

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ में एक युवक की देर शाम साथ में बैठ कर शराब पार्टी करने वाले दोस्तों ने मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बावजूद पुलिस घटनास्थल पर देरी से पहुंची परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो इसके लिए टीमें गठित कर दी गई है।

खबर में खास: 

  • पुलिस पर लगा घटनास्थल पर देरी से पहुंचने का आरोप
  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित 

पुलिस पर लगा घटनास्थल पर देरी से पहुंचने का आरोप

वहीं मृतक के बेटे मोहम्मद अली ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मेरे पिता जी नूरहसन है और यहां करीब आधा घंटा पहले यह अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहे थे जब मैं बुलाने आया तो उन्होंने मुझसे कहा मैं अभी थोड़ी देर में आता हूं मैं वहां से चला गया जिसके बाद मुझे जानकारी मिली कि मेरे पिताजी की हत्या कर दी गई है जब मैं वहां मौके पर पहुंचा तो देखा कि मेरे पिताजी खून से लहूलुहान पड़े हुए थे और चाकुओं से गोदकर उनकी हत्या कर दी गई। यह पुलिस के लिए काम करते थे और पुलिस की मुखबरी करते थे। मृतक के बेटे ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना की जानकारी पुलिस को देने के बावजूद भी 2 घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। अगर पुलिस समय से पहुंचती तो आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती थी।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित 

वही क्षेत्राधिकारी अभय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र के गोस्त वाली गली में कुछ दोस्त आपस में शराब का सेवन कर रहे थे जिनमें आपस में बाद-विवाद हुआ जिसके कारण उन्होंने नूरहसन उर्फ कुलिया को उसके साथियों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी जिसमें उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गयी है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Also Read: Umesh Pal Hatyakhand: पुलिस को लखनऊ में मिली अतीक अहमद के बेटे असद की लोकेशन, कई ठिकानों पर हुई छापेमारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox