होम / Aligarh: थककर किशोर ने बिछाई चारपाई, सो रहे लड़के को मुनिम ने ट्रैक्टर से कुचला

Aligarh: थककर किशोर ने बिछाई चारपाई, सो रहे लड़के को मुनिम ने ट्रैक्टर से कुचला

• LAST UPDATED : May 31, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Aligarh: थककर किशोर ने एक चारपाई बिछाई, सो रहे लड़के को कुचल दिया, मौत अलीगढ़ में एक ईंट भट्टे पर मजदूर किशोर ने चारपाई पर लेट गया था। किशोर को ट्रैक्टर ने कुचल दिया।

यह है पूरा मामला

जट्टारी कस्बे के पास वाले गाँव जरतौली में बाबा ईंट उद्योग पर एक मजदूर किशोर थक कर एक चारपाई पर लेटकर आराम कर रहा था। थोड़ी देर के बाद, उसको नींद लग गई। इसी बीच, एक मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली जिसे एक चालक बैक कर रहा था, उसकी चारपाई पर चढ़ गई। चारपाई पर लेटा हुआ किशोर कुचला गया और उसकी जान चली गई। सूत्रों के अनुसार, 15 वर्षीय जानू, उर्फ़ भोला, उसके पिता अनवर के निवास स्थान, उदला इलियासपुर, स्थित थाना बन्ना देवी अलीगढ़ के जरतौली में स्थित बाबा ईंट उद्योग में ईंट थापता था।

ये भी पढ़ें: Bareilly: AC में ब्लास्ट के बाद जंक्शन पर लगी आग, आग की लपटें देख मच गया कोहराम

गुरुवार की दोपहर करीब तीन बजे, वह चारपाई पर आराम कर रहा था। तभी, भट्टा मुनीम मनोज मिट्टी से भरे हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली को बैक करने लगा। ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाते हुए मुनीम को बैक करते समय, चारपाई पर सोता हुआ जानू नहीं दिखाई दिया। मिट्टी से भरी हुई ट्रॉली जानू के ऊपर से गुजरकर चली गई। जिसने जानू को बुरी तरह से कुचल दिया। मौके पर उसकी मौत हो गई।

लड़के के परिजनों को हाल बेहाल

लड़के के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई थी। परिजनों ने जानकारी प्राप्त होने के बाद से रो-रोकर बुरी स्थिति में हैं। स्थानीय पुलिस और थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की।  मृतक का उल्लेख किया गया है कि वह सबसे छोटा भाई था उन पांच भाइयों में। पुलिस के अनुसार, यह मामला एक हादसा के रूप में दर्ज किया जा रहा है।

तीनदिवसीय एक किशोर चारपाई पर सो रहा था और इस बात की जानकारी चालक को नहीं थी। उसने बिना देखे ट्रैक्टर को पीछे किया, जिसके कारण पीछे सो रहे किशोर पर वाहन चढ़ गया। किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: गर्मी से हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का हाल बेहाल !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox