होम / Lucknow: बीजेपी के वरिष्ठ नेता केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत तमाम नेताओं ने जताया शोक

Lucknow: बीजेपी के वरिष्ठ नेता केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत तमाम नेताओं ने जताया शोक

• LAST UPDATED : January 8, 2023

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे वरिष्ठ नेता केशरी नाथ त्रिपाठी का आज सुबह निधन हो गया. उनके निधन से राजनीति के क्षेत्र में शोक की लहर है. आज केशरी नाथ का अंतिम संस्कार किया गया. उनके निधन पर तमाम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

पं.केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर यूपी के सीएम ने शोक जताया है. सीएम योगी ने ट्विट करते हुए लिखा कि “वरिष्ठ राजनेता, भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य, प. बंगाल के पूर्व राज्यपाल आदरणीय केशरी नाथ त्रिपाठी जी का निधन अत्यंत दुःखद है,प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति!”

पीएम मोदी ने जताया दुख

केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है. पीएम ने ट्विट करते हुए लिखा कि ” श्री केशरी नाथ त्रिपाठी जी अपनी सेवा और बुद्धिमत्ता के लिए सम्मान दिया जाता था. संवैधानिक मामलों के जानकार थे. यूपी में बीजेपी को मजबूत करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही और उन्होंने राज्य के विकास के लिए कठिन मेहनत की. उनके निधन से बहुत दुख हुआ है. उनको परिवार और उनके चाहने वालों के लिए संवेदना. ओम शांति.

सपा प्रमुख ने दी श्रद्धांजलि

बीजेपी के वरिष्ठ नेता केशरी नाथ त्रिपाठी के निधन पर सपा प्रमुख ने शोक जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. प्रदेश के पूर्व सीएम ने ट्विट करते हुए लिखा कि ” अत्यंत दुःखद!, यूपी विधानसभा के पूर्व स्पीकर, पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल पंडित केशरी नाथ त्रिपाठी जी का निधन, अपूरणीय क्षति!, दिवंगत आत्मा को शांति दें भगवान. शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना. भावभीनी श्रद्धांजलि!”.

ये भी पढ़ें- Keshari Nath Tripathi Passed Away: पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ट नेता केशरी नाथ त्रिपाठी का निधन, 88 साल की उम्र ली आखिरी सांस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox