होम / Asad Ahmed Encounter: कड़ी सुरक्षा के बीच मारे गए असद और गुलाम का होगा अंतिम संस्कार, प्रयागराज लाया गया शव

Asad Ahmed Encounter: कड़ी सुरक्षा के बीच मारे गए असद और गुलाम का होगा अंतिम संस्कार, प्रयागराज लाया गया शव

• LAST UPDATED : April 15, 2023

Asad Ahmed Encounter: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम का शव कल देर प्रयागराज के लिए भेजा गया। यहां पर दोनों का अंतिम संस्कार होगा। दोनों को प्रयागराज के कसारी- मसारी इलाके के मौजूद कब्रिस्तान में किया जाएगा। यहीं पर अतीक के माता पिता को दफनाया गया था। वहीं पिता अतीक अहमद ने अपने बेटे की मिट्टी में जाने के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है जिसपर आज सुनवाई होगी। अतीक के पिता के निधन के दौरान अतीक को उनकी मिट्टी में जाने के लिए अनुमति मिल गई थी।

कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया शव

पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच असद अहमद और गुलाम का शव झांसी से प्रयागराज लाया गया। पोस्टमार्ट के 24 घंटे बाद असद के रिश्तेदारों को दोनों का शव सौंप दिया गया। दोनों का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा, इसको लेकर पुलिस ने तैयारी की है। माना जा रहा है कि अपने बेटे की मिट्टी मे उसकी मां शाहिश्ता प्रवीन शामिल हो सकती है वो पिछले दिनों से फरार है। वहीं इस जानकारी के मिलने को लेकर पुलिस पूरी तरीके से तैयार है।

वहीं गुलाम की मां ने कहा कि वो अपने बेटे के शव को नहीं लेंगी। मां का कहना था कि मैंने उसके हाथ जोड़े थे कि सुधर जाओ लेकिन उसने एक न सुनी। इसी के साथ गुलाम के भाई का भी कहना है कि वो गुलाम के शव को लेने नहीं जाएंगे। उधर अतीक अहमद बेटे की मिट्टी में जाने के लिए कोर्च के आदेश का इंतजार कर रहा है, यदि कोर्ट का आदेश मिलता है तो वो असद की मिट्टी में शामिल हो जाएगा। जहां असद और गुलाम का अंतिम संस्कार होने जा रहा है वहां से अतीक अहमद महज 20 मिनट की दूरी पर है।

एनकाउंटर में मारे गए असद और गुलाम

जानकारी हो कि 13 अप्रैल को असद और गुलाम झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए थे। उसी दौरान उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी अतीक अहमद और अशरफ की कोर्ट में पेशी थी जहां सुनवाई चल रही थी। उल्लेखनीय है कि अतीक को गुजरात के साबरमती जेल से वापस लाया गया था वहीं अशरफ को बरेली जेल से लेकर प्रयागराज आया गया था।

Also Read: Rashifal: मीन राशि वाले गलती से भी आज न करें ये काम, जानें अन्य राशियों का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox