होम / Atiq Asharaf Case: अतीक-अशरफ हत्या के सीन को रिक्रिएट कर सकती है पुलिस, शूटर्स से पुलिस लाइन मे की जाएगी पूछताछ

Atiq Asharaf Case: अतीक-अशरफ हत्या के सीन को रिक्रिएट कर सकती है पुलिस, शूटर्स से पुलिस लाइन मे की जाएगी पूछताछ

• LAST UPDATED : April 19, 2023

Atiq Asharaf Case: कोर्ट से पुलिस रिमांड मिलने के बाद तीनों शूटर्स को पुलिस लाईन ले जाया गया है। यहां पर तीनों को रखा जाएगा। वहीं उनके काफिले के साथ भारी पुलिस बल भेजा गया है। प्रयागराज पुलिस लाईन की भी सुरक्षा को अभूतपूर्व बनाया गया है। पुलिस तीनों से पुलिस लाइन्स में ही पूछताछ करेगी। पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त के बीच तीनों शूटर को अदालत में पेश किया गया था, जहां अदालत ने उन्हें पुलिस रिमांड में भेज दिया था।

पीएसी की एक कंपनी कॉल्विन अस्पताल के बाहर तैनात की गई है। अस्पताल आने-जाने वालों की तलाशी ली जा रही है। दरअसल केल्विन अस्पताल ले जाते वक्त ही अतीक अहमद और अशरफ को इन तीनों शूटर्स ने मौत के घाट उतार दिया था। जिस दौरान शूटर्श ने गोलियां चलाई थी अतीक और अशरफ मीडिया से बातचीत कर रहे थे। हमलावर मीडियाकर्मी बन कर आए थे।

पुलिस करेगी सीन सीक्रिएट

तीनों शूटर्स की पुलिस रिमांड मिलने के बाद पुलिस उस हत्याकांड को रिक्रिएट करेगी। बताया जा रहा है कि जांच के लिए ऐसा किया जाएगा। सूत्रो से ये जानकारी निकल कर सामने आई है। अस्‍पताल के बाहर सुरक्षा चाक-चौबंद है। अस्‍पताल आने और जाने वालों की कड़ी तलाशी ली जा रही है। इसी अस्‍पताल के बाहर 15 अप्रैल की रात को अतीक अहमद और अशरफ पर गोलियां बरसाई गई थीं।

तीनों शूटर्स की मिली 14 दिनों की पुलिस रिमांड

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से पुलिस ने तीनो के पुलिस रिमांड की मांग की। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने तीनों की पुलिस की रिमांड को मंजूरी दे दी। इससे पहले पुलिस ने तीनों गिरफ्तार कर प्रतापगढ़ जेल में रखा था। पुलिस रिमांड मिलने के बाद शूटर्स को लेकर पुलिस कोर्ट से निकल गई है। तीनों को 14 दिनों की रिमांड मिली है।

Also Read: Atiq-Asharaf Case: तीनों शूटर्स की पुलिस रिमांड मंजूर, कोर्ट ने दिया आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox